बॉलीवुड / क्वारंटीन टाइम यूं स्पेंड कर रही हैं कोरोना पॉजिटिव आलिया भट्ट, शेयर की तस्वीरें

Zoom News : Apr 11, 2021, 11:17 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना वायरस के चलते सुर्खियों में हैं। आलिया कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आलिया सभी तरह के बचाव भी कर रही हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि आलिया की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है और आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अभी उन्होंने फैन्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल भी हो रही है।

आलिया भट्ट ने दो सेल्फी शेयर की है। इसमें आलिया नो-मेकअप लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्हें तस्वीरों में बेड पर आराम  करते हुए देखा जा सकता है। आलिया ने व्हाइट स्लीवलेस टॉप पहन रखा है जबकि वह सनकिस्ड सेल्फी में भी नजर आ रही हैं। इसके साथ उनके मेसी हेयर तस्वीर की सुंदरता और बढ़ा देते हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी सबसे अलग लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'ड्रीमर कभी नहीं उठते।'

आलिया भट्ट के पाइपलाइन में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। अभी उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हुआ था।  इसमें आलिया के रोल और एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही थी। क्योंकि इसमें उनका बिल्कुल अलग किरदार नजर आएगा। इस फिल्म के अलावा आलिया एसएस राजामोली की RRR, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER