बॉलीवुड / रणबीर कपूर के साथ सेल्फ आइसोलेशन में आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल

NDTV : Mar 29, 2020, 01:42 PM
बॉलीवुड डेस्क | खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरा देश इस समय लॉकडाउन (Lockdown) में है। ऐसे में सेलेब्रिटीज भी इन दिनों घर में बंद रहकर इस खतरनाक कोरोनावायरस (Covid 19) से अपनी जंग लड़ रहे हैं। अब हाल ही में सेल्फ आइसोलेशन में एक साथ वक्त बिता रहे रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्टा का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने घर के कंपाउंड में चलते नजर आ रहे हैं, साथ ही यह दोनों कैमरे से नजरें भी चुरा रहे हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया-रणबीर के साथ उनका पैट डॉग भी नजर आ रहा है। आलिया और रणबीर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की अफवाहें सुर्खियों में थी और लगातार इस पर मीम्स भी काफी वायरल हो रहे थें। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इन सब अफवाहों को खारिज कर दिया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER