बॉलीवुड / कटरीना कैफ संग अमिताभ बच्चन ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर किया डांस, देखकर खुश हुए अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी

Zoom News : Nov 06, 2021, 08:05 PM
बॉलीवुड | ''कौन बनेगा करोड़पति 13'' के स्पेशल शुक्रवार एपिसोड  में 'सूर्यवंशी' टीम अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और रोहित शेट्टी बतौर मेहमान बनकर शो में शामिल हुए। शो में सभी स्टार कास्ट अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के साथ ही साथ शो में मस्ती-मजाक और डांस भी किया। इतना ही अमिताभ रोहित शेट्टी के नेक कामों के बारें में सुनकर बेहद खुश हुए और उनकी तारीफें कीं। वहीं कटरीना ने बिग बी को ' टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर डांस करना भी सिखाया। 

कटरीना ने सिखाया अमिताभ को डांस

केबीसी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें  कटरीना अमिताभ बच्चन को ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं। वहीं अमिताभ उनके स्टेप को बहुत ही फनी तरीके से फॉलो करते हैं, लेकिन मुश्किल स्टेप देखकर वह हाथ जोड़ लेते हैं। अमिताभ का एक्सप्रेशन देखकर रोहित-अक्षय खूब हंसते हैं। 

इसके बाद वीडियो में कुछ स्टंट मैन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि रोहित उनके लिए भगवान हैं क्योंकि शूटिंग के दौरान वह अपने स्टंट मैन की शेफ्टी सबसे पहले देखते हैं। आगे स्टंट मैन कहता है कि अगर किसी शूटिंग के दौरान कोई हादसे का शिकार हो जाता है तो वह उसकी सबसे ज्यादा मदद करते हैं। स्टंट मैन के मुंह से डायरेक्टर की तारीफ और दरियादिली की बातें सुनकर अमिताभ खुश हो जाते हैं और अपनी चेयर छोड़कर उनके लिए ताली बजाते हैं।

'सूर्यवंशी'  ने रिलीज के पहले दिन की शानदान कमाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज 'सूर्यवंशी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म देखने के बाद दर्शक और फिल्म क्रिटिक्स फिल्म को शानदार बताया है। वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 26.29 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई किसी भी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी कमाई है। इस फिल्म को कोरोना के बाद अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। रोहित शेट्टी  ने इस बारें में जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER