बॉलीवुड / Anushka Sharma बेच रहीं अपने कपड़े, 850 रुपये से शुरू है कीमत

Zoom News : Jun 29, 2021, 05:38 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं। अगर आप एक्ट्रेस के फैशन सेंस के दीवाने हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है उनकी वार्डरोब से पसंदीदा मैटरनिटी वियर चुनने का। 

अनुष्का के कपड़ों की बोली लगी

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी कि वे अपने मैटरनिटी वियर यानी प्रेग्नेंसी के दौरान पहने हुए कपड़ों को बेच रही हैं। इन कपड़ों की कीमत 850 रुपये से शुरू होकर 9500 रुपये तक है। एक्ट्रेस के कुछ कपड़ों पर तो भारी-भरकम डिस्काउंट भी है।

कई आउटफिट हुए आउट ऑफ स्टॉक

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस का मैटरनिटी कलेक्शन जैसे ही सॉल्ट स्काउट वेबसाइट पर आया वो आउट ऑफ स्टॉक हो गया। बस कुछ ही कपड़े बचे हैं, जिनकी आप बोली लगा सकते हैं। बता दें, अनुष्का (Anushka Sharma) ने यह इसलिए किया है ताकि वो मांओं की मानसिक सेहत को सुधारने में अपना कुछ योगदान दे सकें। 

बचाया जाएगा 2.5 लाख लीटर पानी

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Maternity Wear) ने मैटरनिटी वियर को बेचने से मिले पैसे का इस्तेमाल एक एनजीओ स्नेहा मातृत्व सुरक्षा में करेगी साथ ही इससे पर्यावरण संरक्षण भी होगा। अनुष्का के शेयर किए पीस के जरिए 2.5 लाख लीटर पानी बचाया जा सकेगा। अनुष्का को इस तरह का आइडिया अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही आया था।

अनुष्का का फन फैक्ट

अनुष्का (Anushka Sharma) ने वीडियो में कहा है- 'मान लीजिए कि अगर भारत की 1 पर्सेंट शहरों में रहने वाली प्रेगनेंट महिलाएं इन मैटरनिटी कपड़ों को दोबारा खरीदती हैं तो हम इतने पानी का संरक्षण कर सकते हैं कि एक आदमी उसे 200 साल तक पी सकता है। यह एक ऐसा तरीका है जिसके जरिए हर आदमी एक बड़ा परिवर्तन ला सकता है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER