Bengaluru Blast / बेंगलुरू ब्लास्ट के आरोपी के बारे में बड़ा खुलासा, कैफे में रवा इडली ऑर्डर किया था, 30 से 35 है उम्र

Vikrant Shekhawat : Mar 01, 2024, 10:47 PM
Bengaluru Blast: बेंगलुरू में शुक्रवार को दिन दहाड़े हुए ब्लास्ट की खबरों ने सभी को हैरान कर के रख दिया है। व्हाइट फील्ड इलाके में आईटीपीएल रोड़ पर स्थित मशहूर रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके में अब ये साफ हो चुका है कि ये कोई सिलेंडर नहीं बल्कि बम ब्लास्ट था। पुलिस का कहना है कि इस मामले नें UAPA अधिनियम, 1967 और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब मामले में ताजा अपडेट आया है कि इस ब्लास्ट के आरोपी के बारे में कई सुराग मिले हैं। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी की उम्र 30 से 35 साल बताई जा रही है। हैरानी की बात ये भी है कि इस आरोपी ने ब्लास्ट करने से पहले कैफे में रवा इडली का कूपन भी लिया था। 

आरोपी का चेहरा सीसीटीवी में कैद

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक कैफे के पास एक बैग पेड़ के पास रखकर चला गया और बम विस्फोट हो गया। उसने धमाके के लिए टाइमर लगा रखा था। यह कम तीव्रता का विस्फोट है। वह आया और बस से उतर गया। ये भी खबर है कि उसका सारा चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया है। उसे पकड़ने के लिए 7 से 8 टीमें बनाई गई हैं

सीएम सिद्धारमैया ने क्या कहा?

बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा है कि यह एक तात्कालिक विस्फोट बताया जा रहा है। हमें अधिक जानकारी सामने आने के लिए जांच का इंतजार करना होगा। उन्होंने कहा है कि आरोपी को सजा दी जाएगी।वहीं, कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार और राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर, डीजीपी आलोक मोहन के साथ बेंगलुरु विस्फोट स्थल पर पहुंचें हैं। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और राज्यपाल घायलों से मिलने रात करीब 9 बजे हॉस्पिटल जाएंगे। 

घायलों की पहचान आई सामने

रेस्तरां ब्लास्ट की घटना में कुल 9 लोग घायल हुए हैं। इनकी पहचान- फारूक (19 वर्ष, होटल स्टाफ), दीपांशु (23 वर्ष, अमेजन का कर्मचारी), स्वर्णम्बा (49 वर्ष, 40% शरीर जला), मोहन (41 वर्ष ), नागश्री (35 वर्ष ), मोमी (30 वर्ष ), बलराम कृष्णन (31 वर्ष), नव्या (25 वर्ष), श्रीनिवास (67 वर्ष) के रूप में हुई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER