भाजपा कार्यालय का उद‌्घाटन समारोह / राजेन्द्र राठौड़ ने कहा - केंद्र सरकार ने टिड्‌डी नियंत्रण के लिए भेजे 16 करोड़ रुपए

Zoom News : Jun 30, 2020, 07:13 AM

सुजानगढ़  विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा है कि सरकार टिडि्डयों के मामले को लेकर कोरी बयानबाजी कर रही है और किसान परेशान हैं। प्रदेश के आठ जिलों में टिडि्डयां फसलों को चौपट कर रही है और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। राठौड़ सोमवार को गांधी चौक स्थित नवीनीकृत भाजपा कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे। 


राठौड़ ने कहा कि केंद्र सरकार ने राहत पैकेज के रूप में राज्य सरकार को 16 करोड़ रुपए भेजे, ताकि टिडि्डयों को नियंत्रित कर फसलों को बचाया जा सके। मगर बड़े अफसोस की बात है कि राज्य सरकार की अफसरशाही सिर्फ बातों से टिड्डियों को भगाने के दावे कर रही है। राज्य में आपदा के इस समय में गहलोत सरकार का किसान विरोधी चेहरा उभर कर सामने आया है। इससे पूर्व राठौड़ ने कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। जिलाध्यक्ष पंकज गुप्ता ने लॉकडाउन के तहत जनहित में भाजपा कार्यकर्ता द्वारा किए गये सेवा कार्यों की जानकारी दी।


कार्यकर्ताओं ने अतिथियों का दुपट्टा ओढ़ाकर व साफा पहनाकर अभिनंदन किया। इस मौके पर लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों का सहयोग करने सहित पशु पक्षियों के लिए चारे व दाने-पानी की व्यवस्था करने वाले भामाशाहों कोरोना योद्धाओं के रूप में सम्मान किया गया। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष पवन माहेश्वरी ने की।  


इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष डॉ विजयराज शर्मा, ब्रह्मप्रकाश शर्मा, विष्णुदत्त त्रिवेदी, गणेश मंडवारिया, नवरत्न पुरोहित, ब्रह्मप्रकाश जी शर्मा, विजयराज जी शर्मा, संतोष बेड़िया,विजयसिंह बोरड़, कैलाश सर्राफ,अंजनी रांकावत, सांवरमल अग्रवाल, सौभाग कंवर, सुमन, महेश पारीक सामरिया,चन्द्रप्रभा सोनी, बनवारी ढाका, राजकुमार पारीक,गौरव इंदौरिया, एड. प्रियांशु लढ़ा मौजूद रहे। पूर्व विधायक खेमाराम मेघवाल ने आभार जताया। संचालन एडवोकेट मनीष दाधीच ने किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER