Viral News / बॉडी बिल्डर ने इंजेक्शन की मदद से 24 इंच के डोले बनाए, अब पछतावा हो रहा है

Zoom News : Mar 05, 2021, 05:00 PM
रूस में रहने वाले 24 वर्षीय बॉडी बिल्डर किरिल टेरेशिन ने पेट्रोलियम जेली इंजेक्शन का इस्तेमाल करके खुद को सुपरमैन बनाने की कोशिश की, लेकिन अब उन्हें इसके लिए भारी कीमत चुकानी पड़ रही है। हालांकि किरिल की सर्जरी हो चुकी है, लेकिन अभी भी कुछ जटिल सर्जरी बाकी हैं और कोरोना महामारी के कारण, इस आदमी की सर्जरी लगातार स्थगित की जा रही है। किरिल को अपने भविष्य की चिंता है और यह आदमी, जो कभी लापरवाह जीवन जीता था, अब उसे एहसास हुआ कि उसने कितना बेवकूफ बनाया है।

इस व्यक्ति ने कहा कि मैंने 20 साल की उम्र में अपने हाथों में पेट्रोल जेली का इंजेक्शन लगाना शुरू कर दिया था। मैं उस समय बहुत लापरवाह था और मैंने इसके खतरनाक परिणामों पर कोई ध्यान नहीं दिया। मैं इसे अपने शरीर के बाकी हिस्सों में भी लागू करना चाहता था, लेकिन मैं पहले अपने बाइसेप्स पर इसका प्रभाव देखना चाहता था।

उन्होंने आगे कहा कि जब मेरे हाथों की स्थिति थोड़ी खराब होने लगी, तो मैंने महसूस किया कि मुझे इसे अपने शरीर के बाकी हिस्सों पर नहीं लगाना चाहिए। गौरतलब है कि रूसी फुटबॉल स्टार की पत्नी एलाना को किरिल की परिस्थितियों के बारे में पता चला था। वे उन लोगों की मदद करते हैं जो प्लास्टिक सर्जरी के कारण नुकसान झेलते हैं। फिर उन्होंने अपनी सर्जरी में किरिल की मदद की।

किरिल ने पिछले साल एक सर्जरी की जिसमें उनके हाथों से सिंथॉल तेल और मृत मांसपेशियों के ऊतकों को हटा दिया गया था। बॉडी बिल्डर की गुड़िया 24 इंच की थी, हालांकि उनके साथ प्रयोग करने के कारण, उसके हाथों में दर्द था और उसे बुखार होने लगा था। इस व्यक्ति को अपने भारी मछलियों के कारण कोई लाभ नहीं मिल रहा है। यह आदमी केवल तीन मिनट में अपने विरोधी से हारने के बाद MMA फाइट में बाहर हो गया।

किरिल के सर्जन दिमित्री मेलनिकोव ने भी कहा कि अगर उनकी सर्जरी नहीं होती, तो उनकी मृत्यु हो सकती थी। दिमित्री ने कहा कि किरिल ने जो प्रयोग अपने हाथों से किए, कई लोग अपने शरीर के अन्य हिस्सों का उपयोग उन्हें प्रभावी बनाने के लिए भी करते हैं, लेकिन मैं उन सभी लोगों को बताना चाहता हूं कि यह बहुत खतरनाक है और उन्हें प्रयोग से बचना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER