Crime / बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को दूसरे लड़के के साथ देखा आपत्तिजनक स्थिति में तो बौखला गया, कर दी हत्या

Zoom News : Jan 09, 2021, 05:51 PM
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जब एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दूसरे लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा, तो उसने अपना आपा खो दिया और उसने युवक को बेल्ट से गला घोंट दिया। इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका के साथ युवक के शव को पराली में छिपा दिया ताकि किसी को इस हत्या के बारे में पता न चले।

दरअसल, यह मामला लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र के सुनसी गांव से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि सुनैती गांव की रहने वाली शीला नाम की महिला का उसी गांव में रहने वाले संजीत और हरपाल के साथ गहरा रिश्ता है। 7 जनवरी की रात को, शीला के प्रेमी हरपाल ने संजीव को शीला के घर के अंदर जाते देखा और इसके कुछ ही समय बाद वह घर के अंदर पहुँच गया। जहां हरपाल ने संजीव और शीला को आपत्तिजनक हालत में देखा।

इसके बाद, हरपाल ने संजीव की बेल्ट से हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हरपाल ने अपनी प्रेमिका शीला के साथ मिलकर संजीव का शव ले लिया और पास में ही एक डंडे में छिपा दिया। अगले दिन यानी 8 जनवरी को दोपहर करीब 12 बजे जब पराली के अंदर युवक का शव पड़ा देखा तो गांव के लोग हैरान रह गए। मृतक संजीव के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शीला और उसके प्रेमी हरपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। संजीव की हत्या में प्रयुक्त बेल्ट भी बरामद कर ली गई है और दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

लखीमपुर खीरी के एसपी विजय ढुल ने कहा कि 8 जनवरी को थाना खीरी क्षेत्र के अंतर्गत सुनसी गांव में रहने वाले संजीव के शव के बारे में सूचना मिली थी। इस सूचना पर खीरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मौत का कारण गला घोंटना पाया गया है। इस मामले में मृतक के भाई की लिखित तहरीर के आधार पर हरपाल और शीला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जब दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई, तो उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

विजय ढुल ने आगे कहा कि प्रारंभिक जांच और पूछताछ के दौरान, यह पाया गया है कि महिला शीला के मृतक संजीव और एक अन्य युवक हरपाल के साथ करीबी संबंध थे। शीला और हरपाल दूर के रिश्तेदार हैं और आसपास रहते हैं। 7 और 8 जनवरी की रात को, आरोपी हरपाल ने संजीव को शीला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा और उत्तेजित होकर हरपाल ने बेल्ट से संजीव का गला घोंट दिया। बाद में, शीला की मदद से, हरपाल ने संगीत शरीर को आग लगा दी। संजीव की हत्या में हरपाल की बेल्ट का इस्तेमाल किया गया था, जिसे बरामद कर लिया गया है और दोनों को जेल भेज दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER