शर्मनाक / बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के दोनो बच्चों को फेंका नहर में, एक की हुई मौत, छोटे बेटे की तलाश जारी

Zoom News : Jan 18, 2021, 01:30 PM
उत्तराखंड में रुड़की के मंगलौर कोतवाली के तहत एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका के साथ आए दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी। सौतेले पिता ने दोनों मासूम बच्चों को अपने रास्ते से हटाने के लिए मंगलौर कोतवाली के तहत गंगाहर पुल से नहर में फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक, सुमन नाम की महिला का लखन नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। 2019 में सुमन के पति की होली पर मृत्यु हो गई। पति की मृत्यु के बाद, सुमन अपने दो बच्चों के साथ अपने कथित प्रेमी लखन के पास चली गई थी।

लंबे समय से वह अपने 7 साल के बेटे लकी और 6 साल के बेटे लविश के साथ लखन में रह रही थी। बताया जा रहा है कि जब सुमन पिछले दिन काम से घर गई तो बच्चे घर पर थे। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, लखन को बच्चे पसंद नहीं थे। इस कारण से, उसने बच्चों को मारने की योजना बनाई।

पुलिस ने बड़े बेटे लकी का शव बरामद किया है। छोटे बेटे की तलाश की जा रही है। पुलिस ने एसडीआरएफ को मौके पर बुलाया और जांच कराई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह का कहना है कि आरोपी लखन उत्तर प्रदेश के देवबंद का रहने वाला है। शनिवार शाम को लखन ने दो मासूम बच्चों को अपने रास्ते से हटाने के लिए नहर में फेंक दिया। हमें जानकारी मिली है कि वह बच्चों का सौतेला पिता था और लगातार उन्हें पीटता था। उन्हें रास्ते से हटाने के लिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

एसपी देहात ने बताया कि मां की शिकायत पर मामले का खुलासा हुआ है। जब उनके बच्चे देर शाम तक घर नहीं पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले का खुलासा कर दिया और आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही छोटे बच्चे की तलाश जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER