Rolls Royce Accident / कारोबारी विकास मालू की कार ने टैंकर को मारी टक्कर, ट्रक सवार 2 की मौत

Zoom News : Aug 26, 2023, 10:59 AM
Rolls Royce Accident :  नूंह के पास दुर्घटना का शिकार हुई रॉल्स रॉयस फैंटम कार में मशहूर बिजनेसमैन विकास मालू सवार थे. उनके कूल्हे में चोट आई है. उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल भर्ती करवाया गया है विकास मालू कुबेर ग्रुप का मालिक हैं व राजस्थान के सरदारशहर के निवासी है विकास मालू के वकील ने  इस घटना को लेकर बातचीत की है. वकील का कहना है कि रॉल्स रॉयस फैंटम कार को कोई और चला रहा था। विकास कार में बैठे थे । हादसे में मालू के कूल्हे में चोट लगी है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है  सोमवार को विकास का ऑपरेशन किया जाएगा । 


22 अगस्त को हुआ था हादसा

22 अगस्त को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के गुड़गांव-दौसा खंड पर ये दर्दनाक हादसा हुआ था। इस हादसे की सीसीटीवी फुटेज से सामने आई है। रोल्स-रॉयस कार ने टैंकर को पीछे से टैंकर को टक्कर मारी | पुलिस के अनुसार, रॉल्स-रॉयस में तीन यात्री थे जिन्हें चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम ले जाया गया।


20 वाहनों के काफिले का हिस्सा थी रॉल्स रॉयस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रॉल्स-रॉयस दो एस्कॉर्ट वाहनों के साथ 20 वाहनों के काफिले का हिस्सा था, जिसमें लाल बत्ती लगी हुई थी और नीले सफारी सूट में सुरक्षाकर्मी थे। सीसीटीवी फुटेज में अलीपुर में काफिले को सुबह 11 बजकर 11 मिनट पर राजस्थान की ओर बढ़ते हुए दिखाया गया है। कुछ मिनटों बाद, रोल्स-रॉयस काफिले से अलग हो जाती है नूंह में एक्सप्रेसवे के 40.9 किमी के निशान पर वो टैंकर से टकरा गया। ऐसा प्रतीत होता है कि रॉल्स-रॉयस ने नियंत्रण खो दिया और बीच की लेन में टैंकर से टकरा गई। कार में आग लग गई और टैंकर पलट गया।


आग बुझाने के लिए तीन दमकल गाड़ियों का इस्तेमाल

नूंह के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रॉल्स रॉयस में आग बुझाने के लिए तीन दमकल गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया था, लेकिन जब तक इसे बुझाया गया, कार पूरी तरह से जल चुकी थी। अधिकारी ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि टक्कर के बाद टैंकर में डीजल नहीं गिरा। उन्होंने कहा कि अगर रिसाव होता तो दुर्घटना और भी बदतर हो सकती थी। दुर्घटना के दिन दर्ज की गई एफआईआर में किसी का नाम नहीं था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER