मनोरंजन / दीपिका पादुकोण और फिल्म '83 के निर्माताओं के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में शिकायत दर्ज

Zoom News : Dec 10, 2021, 03:57 PM
नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म '83' रिलीज से पहले ही मुश्किलों में घिर गई है. UAE बेस्ड एक फाइनेंसर कंपनी ने मुंबई की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में फिल्म '83' के फिल्ममेकर्स के खिलाफ साजिश रचने और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है. फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ भारतीय दंड सहिता की धारा 405, 406, 415, 418, 420 और 120बी के तहत केस दर्ज किया गया है.

शिकायत में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल

इस शिकायत में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा साजिद नाडियाडवाला, कबीर खान, फैंटम फिल्म्स और अन्य चार के नाम शामिल हैं. मालूम हो कि दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर्स में से एक हैं. FZE ने शिकायत में बताया कि विब्री मीडिया से इस फिल्म में इन्वेस्टमेंट को लेकर बात हुई थी. इस बातचीत के दौरान विब्री मीडिया ने वादा किया था कि वह उन्हें बढ़िया रिटर्न मिलेगा. इसके एवज में उसने 16 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए थे, लेकिन मेकर्स ने फिल्म के अधिकार देने में धोखाधड़ी की. FZE का मानना है कि उनके द्वारा इन्वेस्ट किए गए पैसों को फिल्म '83' के प्रमोशन में खर्च किया गया और इसके लिए उनकी सहमति भी नहीं ली गई. 

प्रोड्यूसर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज

FZE की ओर से वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया, 'हां, यह सच है कि मेरे क्लाइंट ने साजिश रचने और धोखाधड़ी के मामले में फिल्म '83' के सभी प्रोड्यूसर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. मेरे क्लाइंट के पास लीगल एक्शन लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. प्रोड्यूसर्स से पहले इस समस्या को सॉल्व करने की कोशिश की गई थी, लेकिन उन्होंने मेरे क्लाइंट को सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. अब इस मामले पर कोर्ट फैसला करेगा'. 

इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म '83' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई है. वहीं, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उनकी पत्नी का रोल प्ले किया है. इस फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने की कहानी को दिखाया जाएगा, जो साल 1983 में हुआ था. इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है और यह फिल्म 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER