बॉलीवुड / कोरोना: मजदूरों के लिए अमिताभ बच्च्न की मुहिम, एक महीने का राशन देने का ऐलान

AajTak : Apr 06, 2020, 04:56 PM
कोरोना संकट से निपटने के लिए पूरा देश एकजुट खड़ा है। हर कोई कुछ ना कुछ योगदान कर इस जंग को जीतने में अपना सहयोग दे रहा है। इस कड़ी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने दिल खोलकर दान किया है। अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी बड़ा ऐलान कर दिया है।

अमिताभ देंगे देहाड़ी मजदूरों को राशन

अमिताभ बच्चन ने दूसरे कई एक्टरों की तरह दि‍हाड़ी मजदूरों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सोनी पिक्चर नेटवर्क और कल्याण ज्वेलर्स के साथ मिलकर बड़े स्केल पर मदद करने की बात कही है। अमिताभ बच्च्न सोनी पिक्चर नेटवर्क और कल्याण ज्वेलर्स के साथ मिलकर 1 लाख दि‍हाड़ी मजदूरों को राशन देंगे। सोनी पिक्चर नेटवर्क ने स्टेमेंट जारी कर कहा है- देश में इस समय जिस प्रकार के हालात देखने को मिल रहे हैं, उसे देखते हुए अमिताभ बच्चन की मुहिम WE ARE ONE को सोनी पिक्चर नेटर्वक और कल्याण ज्वेलर्स समर्थन करता है और एक लाख दिहाड़ी मजदूरों को महीने भर का राशन देने की घोषणा करता है।

बता दें कि इस मुहिम को सफल बनाने के लिए कई हाइपर मार्केट और ग्रॉसरी स्टोर के साथ टाइ अप किया गया है। सिर्फ यही नहीं All India Film Employees Confederation के साथियों को डिजिटल कूपन भी बांटे गए हैं। ऐसा कर हर जरूरतमंद तक राशन पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है।

अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर बताया था कि वो आज रात 9 बजे सोनी पिक्चर नेटवर्क पर एक नई मुहिम शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने दावा किया था कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। ऐसे में अब उनकी इस WE ARE ONE मुहिम के बारे में और जानकारी तो तभी मिलेगी जब वो रात 9 बजे खुद इस बारे में विस्तार से बताएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER