लोकल न्यूज़/जोधपुर / घर में मिली पति-पत्नी और 8 महीने की बेटी की लाश,हादसा या आत्महत्या

Zoom News : Dec 28, 2020, 12:01 PM
  • जोधपुर जिले के आसोप थाना क्षेत्र का मामला

जोधपुर. जिले के आसोप इलाके में घर में पति-पत्नी और 8 साल की बेटी की लाश मिली है। जबकि 5 साल के बेटे की हालत गंभीर है। आशंका है कि जहरीला पदार्थ खाने से तीनों की मौत हुई है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि परिवार ने गलती से जहरीला पदार्थ खाया या फिर आत्महत्या के इरादे से। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


आसोप थानाधिकारी मगाराम ने बताया कि मृतकों में मुकेश (35), उसकी पत्नी खुशबू (30) और 8 माह की बेटी सोनाली है। जबकि बेटा बेहोश हालत में मिला। उसे इलाज के लिए जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।


पुलिस ने बताया कि मुकेश बासनी हरिसंह क्षेत्र में स्थित नागाणा राय मिनरल्स में काम करता था। वह झारखंड राज्य के गिरडीह का रहने वाला था। प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि जहरीले पदार्थ खाने से उनकी मौत हुई है। सोमवार सुबह जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो तीनों की लाश पड़ी थी। बगल में बच्चा बेहोश पड़ा था।


इसके बाद पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। एफएसएल की टीम ने उनके यहां से बचे हुए खाने के सैंपल लिए। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि तीनों की मौत के पीछे कारण क्या रहा। ऐसा माना जा रहा है कि रात को खाने में गलती से कोई विषाक्त पदार्थ गिर जाने से उनकी मौत हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER