Crime / बेटी करती थी अवैध शराब का धंधा, 50 हजार की सुपारी देकर मां ने करा दी हत्या

Zoom News : Jan 18, 2021, 01:19 PM
ओडिशा में 58 वर्षीय एक महिला को अपनी बेटी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना बालासोर जिले की है जहां एक महिला ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। सुकुरी गिरि नाम की एक महिला ने 32 वर्षीय प्रमोद जेना और दो अन्य को बेटी की हत्या के लिए 50 हजार की सुपारी दी थी। बालासोर सदर के सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर परवेश पाल ने कहा कि हत्यारे प्रमोद जेना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि सुकुरी गिरि नाम की महिला की 36 वर्षीय बेटी शिबानी नायक अवैध शराब के धंधे में लिप्त थी, जिसने मां और बेटी के रिश्ते को गंभीर बना दिया था।

बालासोर पुलिस के अनुसार, "सुकुरी ने अपनी बेटी को समझाने की पूरी कोशिश की और असफल रहा, उसने अपनी बेटी को मारने के लिए प्रमोद जेना से संपर्क किया और 50 हजार रुपये में सौदा पक्का हो गया"।

सुकुरी ने इस काम के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को 8 हजार रुपये का एडवांस भी दिया था। पुलिस ने बताया कि 12 जनवरी को नायक का शव नागरम गांव में एक पुल के नीचे से मिला था। नायक को पत्थरों से मारा गया था।

पुलिस जांच के अनुसार, जेना नायक को जानती थी कि वह शादीशुदा है, लेकिन वह अपने माता-पिता के घर पर रह रही थी। 12 जनवरी के दिन, प्रमोद जेना नायक को किसी काम के बहाने एकांत स्थान पर ले गया और दो आदमियों की मदद से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने प्रमोद जेना को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन बाकी आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER