IPL 2020 / दिल्ली कैपिटल्स को जोर का झटका जोर से लगा, ये बड़ा खिलाडी IPL के पूरे सीज़न से बाहर

Zoom News : Oct 05, 2020, 06:01 PM
IPL 2020: आईपीएल का रोमांच बरकरार है इस बीच दिल्ली की टीम के लिए बेहद बुरी खबर निकलकर आ रही है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा दायें हाथ की अंगुली में फ्रैक्चर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीज़न से बाहर हो गए हैं।

गौरतलब है कि अमित मिश्रा को यह चोट कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में लगी थी। दरअसल, इस मैच में मिश्रा नितीश राणा का कैच पकड़ने की कोशिश में चोटिल हो गए थे। चोट के बावजूद मिश्रा ने इस मैच में गेंदबाज़ी की थी और शुभमन गिल का विकेट भी लिया था। हालांकि, वह अपने पूरे चार ओवर नहीं फेंक सके थे।

मिश्रा की चोट पर दिल्ली कैपिटल्स ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि 37 साल के लेग स्पिनर अमित मिश्रा अंगुली में चोट के कारण इस पूरे सीज़न से बाहर हो गए हैं। मिश्रा को 03 अक्टूबर को शारजांह में कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच में कैच पकड़ने के दौरान चोट लगी थी। दिल्ली कैपिटल्स में हर कोई उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है।

बता दें कि मिश्रा ने इस सीज़न में अभी तक तीन मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने तीन विकेट झटके हैं। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दो, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक विकेट हासिल किया था। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी। इस मैच में उन्होंने चार ओवर में सिर्फ 23 रन दिए थे।

37 साल के लेग स्पिनर अमित मिश्रा आईपीएल में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ हैं। इस लीग में उनके नाम 160 विकेट हैं। वहीं इस लिस्ट में पहले नंबर पर मौजूद लसिथ मलिंगा के नाम 170 विकेट दर्ज हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER