IPL 2020 / जीत के बावजूद पूरी तरह खुश नहीं हैं धोनी, मैच के बाद कही ये बात

Zee News : Sep 20, 2020, 07:33 AM
अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस 13वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया है। चेन्नई ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 5 विकेट से शिकस्त दी। जीत के बाद धोनी ने कहा कि उनकी टीम को अभी कुछ विभागों में सुधार करने की जरूरत है।

धोनी ने जीत के बाद कहा कि, ‘काफी सकारात्मक पक्ष रहे लेकिन कुछ ऐसे विभाग हैं जिन पर काम करने की जरूरत है। विशेषकर टाइमिंग को लेकर। बाद में खेलते हुए ओस पड़ने तक थोड़ा मूवमेंट रहता था। ऐसे में अगर आपके पास विकेट बचे हों तो आप फायदे में रहते हो’।

धोनी ने रायुडु और डुप्लेसिस की साझेदारी को महत्वपूर्ण करार देते हुए कहा, ‘हमारे गेंदबाजों को लय हासिल करने में समय लगा। रायुडु ने फाफ के साथ बेहतरीन साझेदारी निभाई। हमारे अधिकतर खिलाड़ी संन्यास ले चुके हैं इसलिए अच्छी बात यह है कि हमारा कोई खिलाड़ी चोटिल नहीं हैं’।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी ने कहा कि मैदान पर उतरना अलग तरह का अहसास होता है। उन्होंने ने कहा, ‘आपने बहुत अभ्यास किया हो लेकिन मैदान पर उतरकर खेलना भिन्न होता है। वहां आपको परिस्थितियों का आकलन करके अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है’।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER