बिहार / गया में हाइवा और इनोवा में सीधी टक्कर, मौके पर 7 लोगों की हुई मौत

Zoom News : Jul 24, 2021, 06:20 AM
बिहार के गया में शुक्रवार शाम एक दर्दनाक हादस हुआ। डोभी चतरा सड़क मार्ग पर एक हाइवा और इनोवा कार में सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण रही कि गाड़ी में सवार सभी सात लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को गाड़ी से बाहर निकाल लिया है और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए ANMMCH  भेजा जा रहा है।


गया में सड़क दुर्घटना, 7 की मौत

बताया जा रहा है कि ये घटना तब हुई जब इनोवा गाड़ी झारखंड के हंटरगंज की ओर से डोभी की तरफ आ रही थी। वहीं दूसरी तरफ कंजियार गांव के पास तेज गति से एक हाइवा भी आ रहा था। अब ना गाड़ी का चालक अपनी स्पीड पर कंट्रोल कर सखा और ना ही हाइवा चलक और ये बड़ी दुर्घटना हो गई। जिस समय ये हादसा हुआ तब बारिश भी काफी तेज हो रही थी। इस वजह से गाड़ी से शव निकालना भी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती था। बाद में गैस कटर की मदद से गाड़ी के गेट को काटा गया और तब जाकर सभी शव बाहर निकाले गए। अभी के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि गया के अलावा तेलंगाना में भी एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। उस घटना में सात लोगों ने अपनी जान गंवाई है। बताया गया है कि  हैदराबाद-श्रीशैलम राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो कार एक दूसरे से टकरा गई थीं। टक्कर इतनी तेज रही कि सभी यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक के परिवारों को दो लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। ट्वीट कर पीएम ने लिखा कि तेलंगाना के नगरकुरनूल में हुई घटना पर शोक व्यक्त करता हूं। आशा करता हूं कि सभी जख्मी जल्द स्वस्थ होंगे। PMNRF के जरिए मृतक के परिवारों को दो लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी, वहीं जख्मी को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER