दतिया / छोटे भाई की पहली शादी से बड़ा भाई नाराज, कर दिया भाई और उसकी पत्नी का कुल्हाड़ी से काटकर मर्डर

Zoom News : Mar 11, 2021, 07:34 AM
मध्य प्रदेश के दतिया में एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। जहां एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी बड़ा भाई इस तथ्य के कारण अवसाद में था कि उससे पहले उसके छोटे भाई की शादी हो चुकी थी। बस इसी के चलते उसने इस खूंखार घटना को अंजाम दिया।

दतिया में तैनात एसडीओपी सुमित अग्रवाल ने कहा कि उनके पास फोन आया था कि बेहरुका गाँव में रहने वाले संतोष कुशवाहा ने उनके छोटे भाई किशन कुशवाहा और उनकी पत्नी प्रियंका कुशवाहा को कुल्हाड़ी से काट डाला। संतोष ने इस हत्याकांड को तब अंजाम दिया जब पति-पत्नी दोनों बिस्तर में सो रहे थे। कुल्हाड़ी का वार इतना जोरदार था कि एक ही झटके में पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो लोगों ने कहा कि संतोष हमेशा परेशान था कि उसके छोटे भाई किशन की शादी उससे पहले हो गई थी। वह हमेशा इस डर से रहता था कि छोटे भाई की पहली शादी के बाद वह शादी कर लेगा। इसके कारण, वह अवसाद में रहता था, लेकिन किसी को नहीं पता था कि वह इस कारण इतनी बड़ी घटना को अंजाम देगा।

एसडीओपी सुमित अग्रवाल के मुताबिक, हत्या को अंजाम देने वाला आरोपी संतोष कुशवाहा घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। जिसे बाद में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इस हत्याकांड में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को पुलिस ने आरोपियों के इशारे पर बरामद किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER