विशेष / दुनिया में हर पत्नी चाहती है ऐसा पति, डांट खाकर भी किया कुछ ऐसा किया खास कमाल, वीडियो वायरल

India TV : Jan 12, 2020, 01:29 PM
विशेष | दुनिया में हर पत्नी चाहती है कि उसका पति सबसे अच्छा हो, समझदार हो और उसे खुशी देने वाला हो। ऐसे ही एक समझदार होनहार पति का मजाकिया वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो रहा है। इस पति ने बीवी की डांट खाकर भी कुछ ऐसा किया कि बीवी के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई। इस वीडियो को अब तक करीब पांच मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और ढाई हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। 

टिक टॉक पर ये वीडियो टिक टॉक क्वीन नामक यूजर ने पोस्ट किया है। इसमें दिख रहा है कि एक पति पत्नी पंचिंग बैग गेम खेल रहे हैं। पत्नी ने पंचिग बैग को पुश किया और उसमें बढ़ रहे नंबर पति को दिखाने लगी। पति के हाथ में पत्नी का पर्स था, उसके ताली बजाने पर बैग जमीन पर गिरा और पत्नी पति पर गुस्सा करते हुए बैग से गिरा सामान उठाने लगती है।

@naz2608 The gloves are off 🥊💪🏼 #brotherlove #fyp #foryou #boxing #viral #trendsetter

♬ original sound - 🔥Tarun_vlogs 🔥

इसी बीच पति बिना पत्नी को बताए पंचिंग बैग पर दोबारा मुक्का मारता है औऱ जाहिर तौर पर उसके पुश से नंबर तेजी से बढ़ने लगते हैं। वो पत्नी को इस तरह दिखाता है जैसे वो पत्नी के पुश से आए नंबर हो, पत्नी ये देखकर खुश हो जाती है।

पति की इस समझदारी के लोग कायल हो रहे हैं। कुछ लोग इसे मजाकिया लहजे में भी ले रहे हैं औऱ कुछ इसे एक पति की समझदारी बताकर तारीफ कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER