बॉलीवुड / फैंस चाहते है शादी करले उमर रियाज और रश्मि, सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहा है #UMRASH

AMAR UJALA : Feb 19, 2020, 11:55 AM
बॉलीवुड: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला भले ही विनर बन गए हों लेकिन आसिम रियाज और रश्मि देसाई ने दर्शकों का दिल जीत लिया । फिनाले के बाद आसिम रियाज, हिमांशी खुराना, रश्मि देसाई और उमर रियाज पार्टी करते दिखे थे । पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया था । इस पार्टी में सभी साथ में डांस कर रहे थे । वहीं रश्मि, उमर के बगल में खड़ी थीं । `

ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ। वीडियो को देखने के बाद फैंस ने रश्मि देसाई और उमर रियाज की जोड़ी बना दी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर फैंस उमर के पिता से ये कहते नजर आए कि वो रश्मि को अपनी बहू बना लें। साथ ही #UMRASH ट्रेंड भी करने लगा। 

फैंस चाह रहे हैं कि अरहान से ब्रेकअप के बाद अब रश्मि, उमर रियाज से शादी कर लें। बता दें कि जब घर में फैमिली राउंड हुआ था तो उमर शो में गए थे। वहां उमर ने रश्मि को गले लगाने से पहले उनसे इजाजत ली थी। साथ ही आसिम का ख्याल रखने के लिए धन्यवाद कहा था।

आसिम जब घर में थे तो उमर ने ही आसिम को प्रमोट किया । उमर की वजह से ही आसिम को इंटरनेशनल सेलेब्रिटी पसंद करने लगे और उनका सपोर्ट किया था । अब आसिम एक जाना-माना नाम हो चुके हैं । बता दें कि आसिम बिग बॉस के घर में जाने के लिए सिर्फ 5 घंटे पहले ही फाइनल हुए थे । अब पूरा देश उन्हें जानता है।वहीं हिमांशी और आसिम की बात करें तो दोनों अपने रिलेशन को आगे बढ़ा रहे हैं।

हिमांशी ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हम सब चाहते थे कि वो विनर बने, आशा भी कर रहे थे । मेरी तो आंखें बंद थीं और दिल की धड़कन बढ़ी हुई थी । लग रहा था कि अभी आसिम का नाम लेंगे और हम सब भागकर जाएंगे । विशाल मेरे पीछे बैठे थे और हम सब चाहते थे । आसिम का परिवार मेरे बगल में बैठा था । जब अचानक नाम लिया तो काफी निराशा हुई लेकिन ठीक है । ट्रॉफी से कुछ नहीं होता, क्योंकि लोग तो हर जगह आसिम का नाम जप रहे थे । तो मेरे हिसाब से वो विनर है ।'  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER