संगरूर / किसान ने पिया जहर, 20 लाख का था कर्ज, तो सदमें में पत्नी ने ये कदम उठाया

Zoom News : Nov 17, 2020, 07:38 AM
पंजाब में कर्ज से परेशान एक किसान ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली। यह पत्नी इस सदमे को सहन नहीं कर सकी, उसने भी उसी जहर को पीकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि किसान पर करीब 20 लाख रुपये का कर्ज था। जिसके कारण वह परेशान था। मामला संगरूर के एक गांव लोहा खेड़ा का है। जहां कर्ज से परेशान जगमेल सिंह ने सबसे पहले जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या कर ली, जब उसकी पत्नी को इस बारे में पता चला तो उसने भी वही दवा पीकर आत्महत्या कर ली। जगमेल के पास 3 एकड़ जमीन थी। जिसमें से उसने 1 एकड़ जमीन बेच दी थी। उन्होंने पिछले साल बेटी की शादी की और एक घर भी बनाया।

किसान और बैंक पर लगभग 20 लाख रुपये का कर्ज था। जिसके कारण वह परेशान हो जाता था। घर में तीन लोग थे। बेटी की शादी हो चुकी थी, लेकिन अब पति और पत्नी की मृत्यु के बाद, 20 साल का बेटा बचा है।

माता-पिता कर्ज के कारण आत्महत्या करते हैं

बेटे ने कहा कि वह घटना के समय घर पर नहीं था। उनके माता-पिता ने कर्ज के कारण आत्महत्या कर ली। उसने अपनी बहन से शादी की और एक घर बनाया और हमारे पास 3 एकड़ जमीन थी। उसमें से एक एकड़ जमीन बेच दी। जिसके बाद वह काफी परेशान था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें जानकारी मिली थी कि लोहा खेड़ा गांव में पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। जिस पर मामला दर्ज किया गया है। मृतक ने पिछले साल बेटी की शादी की थी। एक घर भी बन गया था। कर्ज के कारण वह परेशान था। इसलिए उसने आत्महत्या कर ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER