देश / शिवसेना के लेटरहेड पर महाराष्ट्र की महिला सांसद को मिली मौत की धमकी

Zoom News : Feb 17, 2021, 08:24 AM
महाराष्ट्र की एक महिला सांसद को शिवसेना के खिलाफ बोलने के लिए जान से मारने की धमकी मिली है। सांसद को भी एसिड अटैक की धमकी मिली है। धमकी भरा पत्र नॉर्थ एवेन्यू फ्लैट्स के लेटर बॉक्स से मिला था। सांसद ने इस मामले की शिकायत नॉर्थ एवेन्यू थाने में दी है। पुलिस ने महिला सांसद को धमकी देने और मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, नवनीत रवि राणा महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद हैं। निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीतने के बाद राणा लोकसभा पहुंच गए हैं। नवनीत राणा ने लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोला। किसी ने उन्हें मारने की धमकी दी है, एसिड अटैक किया है। नवनीत राणा को मारने की धमकी और शिवसेना के लेटरहेड पर एसिड अटैक भेजा गया है।

नवनीत राणा को मारने के लिए एक धमकी भरा पत्र और उत्तरी एवेन्यू फ्लैट्स के परिसर में एक एसिड हमला किया गया था। इस धमकी भरे पत्र में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही, लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोलने के लिए गंभीर परिणामों की चेतावनी दी गई है। महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा क्षेत्र से सांसद नवनीत राणा ने इस संबंध में पुलिस को एक शिकायत दी है।

सांसद नवनीत राणा ने 13 फरवरी को नॉर्थ एवेन्यू थाने में इस बारे में शिकायत दी थी। सांसद राणा की शिकायत पर पुलिस ने 14 फरवरी को एक मामला (एफआईआर नंबर 09/21) दर्ज किया था। सांसद की शिकायत पर आईपीसी की धारा 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER