अलवर / सोशल मीडिया पर हुई लड़ाई के बाद युवक पर की फायरिंग

Dainik Bhaskar : Sep 28, 2019, 10:33 PM
अलवर | सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूगोर बाईपास पर एक युवक पर गाड़ी में सवार होकर आए 4-5 बदमाशो  फायरिंग कर  मौके ओर फरार हो गए। पीड़ित मनीष मीणा ने बताया कि वह अपने घर के बाहर होटल पर बैठा था। उसके साथ तीन-चार दोस्त बैठे थे। तभी एक गाड़ी में सवार चार पांच युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद वे राजगढ़ की तरफ फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस और डीएसपी ग्रामीण सपात खान मौके पर पहुंचे। 

जानकारी अनुसार, पीड़ित की ओर से लिखित में पुलिस को शिकायत दी गयी है। वहीं पुलिस को मामले में प्रारंभिक तोर पर फायरिंग के कोई सबूत नही मिले हैं। जिसके कारण मामले को संदिग्ध मान रही है। 

पीड़ित मनीष मीणा ने शिकायत में बताया कि वह अपने साथी अरुण कुमार, राहुल मीणा, हरिओम मीणा और परिवार के सदस्यों के साथ होटल पर बैठे थे। इस दौरान एक गाड़ी उनके पास एक गाड़ी निकली। कुछ देर बाद गाड़ी वापिस घूम कर आई और अचानक फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद वे भाग कर घर में छिप गए। गाड़ी में कृष्ण योगी, मोनू पहलवान उर्फ मोहित मीणा एवं लालजी मीणा थे। जिनसे उसका कोई पूर्व में विवाद नहीं है लेकिन आरोपियों के द्वारा सोशल मीडिया पर उसे कई दिनों से गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER