UP Crime / पहले देखी पोर्न फिल्म फिर कि नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की कोशिश, और दुप्ट्टे से खींचा...

Zoom News : Mar 03, 2021, 03:32 PM
अलीगढ़ पुलिस ने एक दलित नाबालिग लड़की की हत्या के मामले को सुलझा लिया है। इस घटना को अंजाम देने वाले एक 17 वर्षीय नाबालिग को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने पोर्न फिल्म देखने के बाद नाबालिग लड़की से बलात्कार करने की कोशिश की। 14 साल की लड़की से बलात्कार करने की कोशिश में दुपट्टे से खींचकर ले जाने के दौरान लड़की की मौत हो गई। घटना अलीगढ़ के अकराबाद इलाके में एक गांव के खेत में हुई। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए, अलीगढ़ एसएसपी ने कहा कि अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र के किवलास गांव में एक किशोरी का शव पिछले रविवार को खेत में मिला था। पुलिस ने बुधवार को उस घटना का खुलासा किया है। मृत किशोर के बगल के खेत से 17 वर्षीय किशोर द्वारा किशोरी की हत्या कर दी गई है।

एसएसपी मुनिराज गोबू का कहना है कि आरोपी अपने खेत पर बैठकर मोबाइल पर अश्लील फिल्में देख रहा था। इसके बाद, जब उसने किशोरी को देखा, तो उसने अपना इरादा बदल दिया। इसके बाद उसने किशोरी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कहा कि लड़की खुद को बचाने की कोशिश करती रही और आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता रहा। इस दौरान उसने अपनी चुनरी से नाबालिग लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आपोरी के इशारे पर किशोरी की चप्पल बरामद की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER