Viral News / युवक 21 साल तक जिसे बड़ी बहन समझता रहा वह निकली मां

Zoom News : Jul 20, 2021, 05:38 PM
अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक टिकटॉक यूजर ने खुद ही हैरान करने वाली स्टोरी शेयर की है। उसने बताया कि जिसे वह अपनी बड़ी बहन समझता रहा, वो वास्तव में उसे जन्म देने वाली मां निकली। हालांकि उसे कभी ये एहसास नहीं हुआ, कि जिस बड़ी बहन से वह बच्चों की तरह लड़ता झगड़ता है, उसके साथ रिश्ता कुछ और ही है। 21 साल की उम्र में पहुंचने पर इस बात का खुलासा हुआ, तो वह यह जानकर हैरान रह गया। 

न्यूयॉर्क के टिकटॉक यूजर शेम ग्रिफ्स ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि 'उसका अपनी बड़ी बहन के साथ एक मजबूत बंधन है, वो भी ज्यादातर बच्चों की तरह बचपन की शरारतों में लड़ते झगड़ते रहे। सभी के पास अपने परिवार में एक ऐसा सदस्य होता है, जिसके साथ आप हर काम करते हैं, जिसके साथ आपका अटूट बंधन होता है। ऐसा ही बंधन उसका बड़ी बहन के साथ रहा।"

उसने कहा कि "कभी मुझे पता नहीं चला, कि जिसे बड़ी बहन समझकर लड़ाई करता था, खेलता था वो मेरी मां है। हालांकि यह कहना अजीब लगता है। मेरी मां किशोर अवस्था में गर्भवती हो गई थी, उसने मुझे जन्म दिया।" 

कम उम्र में गर्भवती होने के बाद भी मां कभी गर्भपात नहीं कराना चाहती थी। वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए हर प्रकार के सवाल का जवाब भी देने के लिए तैयार थी। 

शेम ने कहा कि उसकी दादी उसकी परवरिश करने में खुश थी, जैसे कि वह उसका अपना बच्चा था। उसे यह भी नहीं पता था ये परिवार की एक योजना थी, कि जब तक वह बालिग नहीं हो जाता, उसे इस बारे में नहीं बताया जायेगा।

शेम ने कहा कि "बड़ी बहन के रूप में उसने मां की तरह प्यार किया, लेकिन कभी उसे ये पता नहीं चल सका, कि वह उसकी मां है। हालांकि मैंने भी कभी कोई सवाल नहीं उठाया। पूरा परिवार मुझसे बेहद प्यार करने वाला रहा।" 

शेम ने कहा कि "इतने लंबे समय तक उसे इस बारे में नहीं बताया गया, इसके पीछे का आधार कुछ और हो सकता है। शायद उन्हें लगता था, कि ये सच्चाई जानने के लिए मैं तैयार नहीं था।

हालांकि अब ये सच्चाई जानने के बाद उनका प्यार कम नहीं हुआ, बल्कि और भी बढ़ गया है। शेम ने कहा कि अब ये रिश्ता पहले से 10 गुना बेहतर बन गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER