MP / थानेदार बना गब्बर, अपनी कार को बीच सड़क पर रोकते हुए कहा... बेटा चुप हो जा वरना डांगी...

Zoom News : Nov 16, 2020, 11:15 AM
MP: के झाबुआ के कल्याणपुरा में, शोले 'गब्बर' फिल्म का किरदार एक शोदार बीच सड़क पर दिखाई दिया। यह थानेदार बीच सड़क पर शोले के किरदार गब्बर के डायलॉग मारते हुए दिखाई देता है। समाचार एजेंसी एएनआई ने इससे संबंधित एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में कल्याणपुरा पुलिस थाना प्रभारी केएल डांगी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, "जब बच्चा कल्याणपुरा से 50 50 किलोमीटर दूर रोता है, तो मां कहती है," चुप रहो वरना बेटा आ जाएगा। "थाना प्रभारी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

यह मामला मध्य प्रदेश के एक आदिवासी इलाके झाबुआ का है। केएल डांगी यहां के कल्याणपुरा पुलिस स्टेशन के प्रभारी हैं। वायरल हुए इस वीडियो में केएल डांगी अपनी कार को बीच सड़क पर रोकते हुए कह रहे हैं कि जब बच्चा 50-50 KM तक रोता है, तो मां कहती है कि अगर बेटा चुप रहा तो डांगी आएगी। इस दौरान कुछ पुलिस कर्मी सड़क पर खड़े हैं।

जब डांगी इस लाउडस्पीकर पर ये डायलॉग मार रहा था तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया। हालांकि, केएल डांगी के इस वीडियो से जिले के अधिकारी खुश नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डांगी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। झाबुआ एएसपी आनंद सिंह ने कहा है कि केएल डांगी को वीडियो सामने आने के बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER