क्राइम / पटना में महिला से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो किया वायरल

AajTak : Aug 22, 2020, 08:27 AM
पटना में एक महिला से गैंगरेप का मामले सामने आया है। दरिंदों ने घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो वायरल कर दिया। जानकारी के मुताबिक गैंगरेप को 4 लोगों ने अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।  पीड़िता के बयान के मुताबिक इस वारदात में कुल 4 लोग शामिल थे। आरोपियों ने घटना का वीडियो वायरल कर दिया। गैंगरेप की घटना पटना के गौरीचक थाना इलाके के लका कच्छुआरा टोला की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला बाजार से अपने गांव जा रही थी। इसी दौरान 4 दरिंदे महिला को जबरन पकड़कर सुनसान जगह पर ले गए। महिला के साथ फिर गैंगरेप किया और वीडियो वायरल कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक घटना करीब दो हफ्ते पुरानी है जिसका खुलासा अभी हुआ है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि वायरल वीडियो में नजर आ रहे चारों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। पूरे मामले पर पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया गया है। 


कांगड़ा में 32 साल की महिला से गैंगरेप

वहीं, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में भी 32 वर्षीय विवाहित महिला से गैंगरेप की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि महिला के साथ सात लोगों ने हैवानियत की। इन लोगों ने महिला को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठाया और गैंगरेप को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर गागल पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER