देश / हाइवे पर फेंका कचरा, साफ करने के लिए लोटना पड़ा फिर 80 KM

Zoom News : Nov 04, 2020, 07:42 AM
नई दिल्ली। किसी भी जगह कचरा फैलाना गलत है। चाहे वह हाईवे हो या शहर का कोई हिस्सा। लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो इन बातों को नहीं मानते और बहुत गंदगी फैलाते हैं। लेकिन कभी-कभी इन लोगों को एक अच्छा सबक भी मिल जाता है। जैसे कर्नाटक के एक नौजवान को मिला।
दरअसल, कर्नाटक में दो युवा मदिकेरी और कूर्ग के बीच यात्रा कर रहे थे। इस दौरान उसने रास्ते में पिज्जा खाया। लेकिन पिज्जा खाने के बाद दोनों ने पिज्जा बॉक्स को खुद ही हाईवे पर फेंक दिया और अपनी यात्रा में आगे बढ़ गए। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनकी ओर से फैले इस कचरे को साफ करने के लिए उन्हें वापस आना होगा।
रिपोर्ट के मुताबिक, कोडागु टूरिज्म एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी मेदितिरा थिमय्या उसी हाईवे से गुजर रहे थे। इस दौरान उन्होंने दो पिज्जा कोच हाईवे के किनारे पड़े देखे। इसके बाद, उन्होंने दोनों बक्से खोले और देखा कि पिज्जा मांगने वाले युवक का नंबर था। इसके बाद उसने उसे अंदर बुलाया और युवक से कहा कि वह वापस आकर कचरा साफ करे।
लेकिन युवक ने लौटने से इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने माफी मांग ली थी। इसके बाद, मेदितारा ने पुलिस और सोशल मीडिया में अपना नंबर साझा किया। बैंगलोर मिरर के मुताबिक, इसके बाद उन्हें इतने फोन आए कि उन्हें 80 किमी वापस लौटना पड़ा। यह घटना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER