Crime / गर्लफ्रेंड ने कि आत्महत्या तो, प्रेमी ने भी दुखी होकर बनाया वीडियो ओर कर लिया सुसाइड

Zoom News : Jan 25, 2021, 03:59 PM
तेलंगाना के चित्तूर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेम कहानी का दुर्भाग्यपूर्ण अंत हुआ। दोनों प्रेमियों ने अपने परिवार को शादी के लिए मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन आखिरकार तेलंगाना गांव में लड़की ने आत्महत्या कर ली और दूसरी तरफ प्रेमिका की मौत की खबर सुनकर प्रेमी भी आहत हो गया। दुखी होकर उसने दुबई में भी आत्महत्या कर ली।

दरअसल, राजेश नाम का एक लड़का मनीषा नाम की लड़की से प्यार करता था। मनीषा जगतियाल के गोलापल्ली मंडल के गाँव की रहने वाली थी। ये प्यार करने वाले जोड़े एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन उनके माता-पिता रिश्ते के खिलाफ थे।

मनीषा की आत्महत्या के कुछ दिनों बाद, उसके प्रेमी राजेश ने भी खाड़ी में आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले राकेश ने एक सेल्फी वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह रोते हुए मनीषा की आत्महत्या की शिकायत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

राकेश ने अपने वीडियो में कहा कि वह मनीषा के बिना अपना जीवन बिताने के बारे में सोच भी नहीं सकता है और वीडियो के अंत में उसने कहा कि माता-पिता मुझे तुम्हारी याद आएंगे।

दरअसल, 21 साल की मनीषा और 24 साल का राकेश लंबे समय से प्यार में थे। दोनों ने अपने माता-पिता से शादी करने की कोशिश की लेकिन वे सहमत नहीं हुए। इसके बाद राकेश बेहतर भविष्य के लिए रोजगार की तलाश में दुबई चला गया। दुर्भाग्य से, 21 जनवरी को, मनीषा ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली और इस बारे में जानकर, राकेश ने भी शुक्रवार को दुबई में अपने किराए के घर में फांसी लगा ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER