अमेरिका / गर्लफ्रेंड अपनी सहेलियों के साथ वैलेंटाइन डे ट्रिप गई तो, बॉयफ्रेंड हुआ नाराज, कर दी दोनों हत्या

Zoom News : Feb 25, 2021, 03:45 PM
अमेरिका में एक युवक ने अपनी प्रेमिका और उसके दोस्त की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि लड़की बिना युवक के अपने दोस्तों के साथ 'वेलेंटाइन डे ट्रिप' पर गई थी। अधिकारियों ने कहा कि अन्ना 23 वर्षीय जॉन मेंडेज़ को न्यूयॉर्क ले जाए बिना कैनकन की यात्रा पर गए थे। अन्ना जॉन के फोन कॉल को भी नजरअंदाज कर रहे थे। 

डेली मेल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, जांच अधिकारियों ने कहा कि वेलेंटाइन डे ट्रिप पर साथ नहीं ले जाने के कारण जॉन ने प्रेमिका अन्ना और उसकी सबसे अच्छी दोस्त लुइजा की हत्या कर दी। दोनों महिलाएं 40 साल की थीं।

युवक ने अपनी प्रेमिका और उसके सबसे अच्छे दोस्त को सिर में गोली मार दी। महिलाओं द्वारा यात्रा से लौटने के बाद युवक ने 16 फरवरी को इस घटना को अंजाम दिया। लेकिन लगभग 2 हफ्तों के बाद जांच अधिकारियों ने दोहरे हत्याकांड की वजह का खुलासा किया।

ऐसा कहा जाता है कि प्रेमिका यात्रा से लौटने के बाद, प्रेमी उसे हवाई अड्डे पर लेने गया और फिर थोड़ी देर बाद उसे गोली मार दी। घटना के बाद प्रेमी ने खुद दोनों महिलाओं की हत्या करने की बात कबूल की।

एना के एक रिश्तेदार ने बताया कि लगभग एक साल तक कोरोना प्रतिबंधों में रहने के बाद, वह अपने चार दोस्तों के साथ यात्रा पर गई थी। महिलाओं के यात्रा पर जाने के बाद, जॉन मेंडेज़ ने कहा था कि कोई विश्वास नहीं है कि गर्लफ्रेंड ऐसा कर सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER