Special / दूल्हे की सरेआम उतर गई लुंगी, दुल्हन ने किया कुछ ऐसा - देखें VIDEO

Zoom News : Jun 29, 2021, 03:52 PM
Bride Groom Video Viral : शादी करने का क्रेज तो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट के जरिए देखा जा सकता है। नाते-रिश्तेदार व दोस्त की तस्वीरें आए दिन आपके पोस्ट पर दिखती होंगी, लेकिन कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी हैं जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन शादी के बाद अपने परिजनों का आशीर्वाद लेने आते हैं।

दूल्हे की लुंगी खुल गई सरेआम

तभी कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिसको देखकर सभी जमकर हंस रहे हैं। इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि शादी के बाद खड़े दूल्हा और दुल्हन अपने बड़े बुजुर्गों से मिलने के लिए आते हैं। लुंगी पहने हुए दूल्हे के साथ ऐसी घटना हो जाएगी किसी को भरोसा नहीं होगा।

वीडियो देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोट-पोट

दूल्हा जैसे ही अपने परिजन का आशीर्वाद लेने के लिए दाहिने ओर बढ़ता है तो दुल्हन बाएं ओर अपने बहन से गले मिलने के लिए मुड़ जाती है। तभी दुल्हन की साड़ी और दूल्हे की लुंगी की एक गांठ बंधी होती है, जिससे दूल्हे की लुंगी खुल जाती है। कैमरे के सामने यह हरकत रिकॉर्ड हो जाती है। दूल्हा आखिर तक अपनी लुंगी के लिए दौड़ता है। इंस्टाग्राम पर शेयर हुए 54 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER