एंटरटेनमेंट डेस्क / हिना खान ने बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' पर इस अंदाज में किया डांस, वीडियो वायरल

NDTV : Apr 21, 2020, 10:46 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बाद भी हिना खान लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बादशाह और जैकलीन फर्नांडीस के गाने 'गेंदा फूल (Genda Phool)' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को हिना खान (Hina Khan Dance Video) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसने सब का खूब ध्यान खींचा है। 

हिना खान (Hina Khan) अपने वीडियो में गेंदा फूल पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस पिंक टॉप और प्रिंटेड टाइट्स में नजर आ रही हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब हिना खान ने अपनी फोटो और वीडियो से सबका ध्यान खींचा हो। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी फोटो भी साझा की थी, जिसमें उनका लुक और अंदाज देखने लायक था। एक्ट्रेस की इन फोटो को लेकर भी उनके फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे थे। इसके अलावा हिना खान ने अपने कई कुकिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में अपनी दमदार पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाल हिना खान ने वैंप के रूप में भी सबका खूब दिल जीता है। उन्होंने कोमोलिका बनकर अपने फैंस को न केवल हैरान किया, बल्कि खूब धमाल भी मचाया। फिल्म और सीरियल के अलावा एक्ट्रेस रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 11 शामिल है। हैक्ड के बाद हिना खान जल्द ही फिल्म लाइन में भी नजर आने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER