Viral News / पति गया गर्लफ्रेंड के साथ गया डेट पर, कार में खा रहे थे डोसा, तभी पत्नी ने पकड़ा दोनो को रंगे हाथ

Zoom News : Jan 20, 2021, 01:28 PM
यूपी के बांदा में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक पति को उसकी पत्नी ने डोसा छिपाकर देख लिया। गुस्साई पत्नी अपने पति के साथ थाने पहुंची और पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। दरअसल, यह मामला मंगलवार देर शाम का है। जब बांदा के राजकीय निर्माण निगम में तैनात जूनियर इंजीनियर (जेई) आनंद विश्वकर्मा अपनी प्रेमिका को हनुमान मंदिर के पास डोसा खिलाने के लिए ले गए। जूनियर इंजीनियर ने कार में बैठकर डोसा खाने की योजना बनाई थी, लेकिन उसकी पत्नी ने उसकी योजना पर पानी फेर दिया।

जानकारी के मुताबिक, जूनियर इंजीनियर प्लेट में डोसा डालकर कार के अंदर आया, जब पत्नी अपने भाई के साथ वहां पहुंची। पत्नी ने जूनियर इंजीनियर पति को अपनी प्रेमिका के साथ कार में रंगे हाथों पकड़ा। तब इस मामले को लेकर काफी हंगामा हुआ था। मामला बढ़ने पर दोनों को निकटतम सिविल लाइन पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

पत्नी का कहना है कि वह पति की बिगड़ी हुई आदतों से अच्छी तरह वाकिफ है। पत्नी ने बताया कि उसके जूनियर इंजीनियर पति के कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं, जिसके बारे में वे यहां-वहां घूमते हैं। वहीं, उग्र पति इस पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, लेकिन खुद को पाक साफ बताते रहे।

उसी समय, गुस्साई पत्नी ने थाने में पति के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन पत्नी की शिकायत पर कोई कार्रवाई करने के बजाय, घटना को मामूली विवाद माना गया और आरोपी कनिष्ठ अभियंता को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER