Viral News / कर्मचारी को बॉस छुट्टी नहीं दे रहा था तो, रची कर्मचारी ने अपहरण की साजिश, अब गई...

Zoom News : Feb 24, 2021, 10:38 AM
USA: कार्यालय में काम से छुट्टी पाने के लिए लोग कई तरह के बहाने बनाते हैं ताकि बॉस आराम से छुट्टी दे सके। लेकिन अमेरिका के एरिजोना में 19 साल के एक फैक्ट्री के कर्मचारी ने काम पर नहीं जाने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रची। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, शहर के वाटर टावर के पास टायर फैक्ट्री में काम करने वाले 19 वर्षीय ब्रैंडन सूल्स ने खुद का अपहरण कर लिया। पुलिस के अनुसार, सौल्स को एक राहगीर ने देखा था, जो कारखाने से एक मील की दूरी पर पड़ा था। उसके हाथ बेल्ट से बंधे थे, जबकि उसके मुंह में कुछ भरा हुआ था ताकि वह आवाज न कर सके। अपहरण को असली दिखाने के लिए उसने यह सब किया।

जब पुलिस ने सौलेस को वहां से बरामद किया, तो उसने जांच अधिकारियों को बताया कि उसका अपहरण दो लोगों ने किया है। उन्होंने उसे बेहोश कर दिया और पानी के टॉवर पर छोड़ने से पहले उसे एक वाहन में डाल दिया और फिर उसे फेंक दिया। उसने दावा किया कि उसका अपहरण कर लिया गया था क्योंकि उसके पिता ने शहर में कहीं पैसा छिपाया था।

हालांकि, बाद में जब कंपनी ने निजी गुप्तचरों के माध्यम से मामले की जांच की, तो उन्हें इस बात का कोई सबूत नहीं मिला कि सुलेस का अपहरण किया गया था या उन पर हमला किया गया था। उन्होंने सूलेस के दावों के अनुसार निगरानी वीडियो भी देखा, जिसने उन्हें उजागर किया। एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी को सच्चाई का पता चलने के बाद, सौलेस ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने काम से छुट्टी लेने के लिए अपहरण की कहानी गढ़ी थी। उसे पुलिस ने 17 फरवरी 2021 को झूठे षड्यंत्र के लिए गिरफ्तार किया था।

एक अधिकारी ने एबीसी न्यूज को बताया कि जिस व्यक्ति ने अपहरण की योजना बनाई थी, उसने खुद अपने मुंह में कुछ डाला था। उसकी बेल्ट ली और उसके हाथ बांध दिए। इसके बाद एक सड़क के किनारे लेट गया ताकि लोग उसे देख सकें और समझ सकें कि किसी का अपहरण कर लिया गया है और वह बदमाशों से बचकर सड़क पर पहुंच गया। हालांकि, सच्चाई सामने आने के बाद, कंपनी ने सल्स को निकाल दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER