IND vs ENG / शादी समारोह के बीच चला भारत और इंग्लैंड का टेस्ट मैच, वायरल हुई PHOTO

Zoom News : Feb 13, 2021, 09:10 PM
IND vs ENG: भारत में क्रिकेट को किसी धर्म से कम नहीं माना जाता है। टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए फैन्स हर जगह पहुंचते हैं और टीम को जमकर चीयर करते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच से दर्शकों की मैदान पर वापसी हुई। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के फैन्स के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास वीडियो भी शेयर किया। इसी बीच, चेन्नई में एक अनोखा नजारा देखना को मिला, जहां एक शादी समारोह के दौरान भारत और इंग्लैंड का टेस्ट मैच टीवी पर चलता दिखाई दिया। 

ट्विटर पर एक फैन ने फोटो शेयर किया, जिसमें एक शादी समारोह के दौरान टीवी पर भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच चलता दिखाई दिया। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक तरफ शादी की रस्में चल रही हैं और दूसरी ओर लोग मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो जमकर वायरल हो रही है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत की टीम ने 6 विकेट खोकर 300 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 161 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जबकि अजिंक्य रहाणे ने 67 रन बनाए। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शुभमन गिल बिना खाता खोले ही ओली स्टोन की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद, चेतेश्वर पुजारा (21) और कप्तान विराट कोहली (0) भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। रहाणे और रोहित ने चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की और टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया, लेकिन दिन के आखिरी सेशन में इंग्लैंड ने रोहित और रहाणे को आउट करके मैच में वापसी की। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER