बॉलीवुड / इंस्टाग्राम ने कंगना रनौत के पोस्ट को किया डिलीट तो वहीं निकाली भड़ास, बोलीं- यहां भी टिकना मुश्किल है...

Zoom News : May 09, 2021, 04:32 PM
मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से गहरा नाता है। अपनी बयानबाजी को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में छा जाती हैं। बंगाल नतीजों के बाद बंगाल हिंसा (West Bengal violence) पर कड़ी प्रतिक्रिया देने के चलते ट्विटर ने उनके अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया था। अब इंस्टाग्राम पर कंगना एक्टिव रहने लगीं। हाल ही में उन्होंने कोरोना को ललकारते हुए खुद के पॉजिटिव होने की खबर फैंस के साथ यहीं शेयर की थी। कंगना के उस पोस्ट को इंस्टाग्राम ने डिलीट (Kangana Ranaut post deleted by Instagram) कर दिया है। पोस्ट के डिलीट होने के बाद कंगना ने वहीं भड़ास निकाली है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शनिवार (8 मई) को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के साथ इसे मामूली फ्लू बताते हुए कहा था, 'मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी'। उनके इस पोस्ट पर विवाद हुआ तो इंस्टाग्राम ने ये कड़ा कदम उठाते हुए पोस्ट को डिलीट कर दिया। एक्ट्रेस ने अब अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने मन का बात को शेयर किया है।

कंगना ने लिखा, 'इंस्टाग्राम ने मेरा एक पोस्ट डिलीट कर दिया है, जिसमें मैंने कोविड को खत्म कर देने की धमकी दी थी। किसी की भावनाएं आहत हो गईं। मतलब आतंकवादियों और कम्युनिस्टों से सहानुभूति रखने वाला तो सुना था ट्विटर पर, लेकिन कोविड फैन क्लब। कमाल है। इंस्टा पर दो दिन हुए हैं, लेकिन ऐसा लगता नहीं कि एक हफ्ते से ज्यादा टिक पाऊंगी।'

कंगना का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है। कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट साझा कर बताया था वह कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने लिखा, 'मैं पिछले कुछ दिनों से अपनी आंखों में हल्की जलन और थका हुआ व कमजोर महसूस कर रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद कर रही थी, इसलिए कल मेरा कोविड टेस्ट हुआ और आज रिपोर्ट आई कि मैं पॉजिटिव हूं।

उन्होंने कहा, 'मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है, लेकिन अब मुझे पता है कि मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी। लोग भी कृपया इससे डरें न, आप जितना डरेंगे ये आपको उतना ही डराएगा। आइए इस कोविड -19 को नष्ट करते हैं। यह एक छोटे समय के फ्लू के अलावा और कुछ नहीं है जो बहुत अधिक दबाया गया है और अब कुछ लोगों पर विचार कर रहा है। हर हर महादेव। '

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER