बॉलीवुड / जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या की फाइनल कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, जानें क्या है पूरी अपडेट

News18 : Jul 12, 2020, 01:51 PM
मुंबई। इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है। वहीं हाल ही में बच्चन फैमिली के दो सदस्य अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इसके बाद उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया है। शुरुआती जांच रिपोर्ट में तो जया बच्चन (Jaya Bachchan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya) की निगेटिव पाई गई थीं। वहीं अब इन तीनों की फाइनल कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Final Corona Test Report) आ गई है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, उनके परिवार के बाकी सदस्य घर पर ही क्वारंटाइन हैं। परिवार के सदस्यों के साथ उनके स्टाफ मेंबर्स का का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है। हाल ही में जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या की फाइनल कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में सभी एक बार फिर से कोरोना निगेटिव पाए गए हैं।

बता दें कि जुहू स्थित बच्चन फैमिली के दो बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अमिताभ और अभिषेक ने शनिवार को जब यह जानकारी दी कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। इसके बाद अमिताभ के कुछ प्रशंसकों ने विले पार्ले (पश्चिम) स्थित चिकित्सकीय केंद्र के बाहर एकत्र होने की कोशिश की। पुलिस ने उनसे वहां से जाने को कहा और उन लोगों को पुलिस ने सख्त लहजे में बता दिया कि उन्हें सड़क पर खड़े होने की अनुमति नहीं है।

दूसरी तरफ बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों ने मुंबई में एक्टर अमिताभ बच्चन के निवास स्थान 'जलसा' के बाहर एक बैनर लगा दिया है, जिससे इसे एक कंटेनमेंट जोन के रूप में परिभाषित किया जा सके। इसके बाद उनका बंगला अगले आदेश सील तक के लिए सील कर दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER