Barmer / दुल्हन के घर से महज 8 किलोमीटर पहले बारातियों की बोलेरो ट्रक से भिड़ी, 8 की मौत, कोहराम मचा

Zoom News : Jun 07, 2022, 09:57 AM
बाड़मेर। भारत-पाकिस्तान की सरहद पर स्थित बाड़मेर जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर (Havoc of high speed) देखने को मिला है। यहां सोमवार आधी रात को तेज रफ्तार ट्रक और बारात लेकर जा रही बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो सवार 8 बारातियों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही शादी के घर में कोहराम मच गया। हादसे में मारे गये लोगों में से 6 के शवों को गुड़ामालानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाए गये हैं वहीं 2 शव सांचौर अस्पताल की मोर्चरी में रखे हैं। आज शवों का पोस्टमार्टम कर उनको परिजनों को सुपुर्द किया जायेगा।

पुलिस के अनुसार सोमवार रात को जालोर से एक बारात गुड़ामालानी थाना इलाके के काधी की ढाणी आ रही थी। बोलेरो में कुल 9 लोग सवार थे। इसी दौरान रात करीब 1 बजे मेगा हाइवे पर बोलेरो की एक ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। इससे बोलेरो में सवार बारातियों में से 6 की मौके पर ही दर्दनाक मौके मौत हो गई। सूचना पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों तथा मृतकों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। वहां 2 और बारातियों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि एक महिला अभी मौत से जंग लड़ रही है। हादसे में बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रक भी सड़क किनारे पलट गया।

दुल्हन के घर के पास ही हुआ हादसा

ट्रक से हुई इस भीषण ट्रक्कर के बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बारात में शामिल लोग काधी की ढाणी से 8 किलोमीटर ही दूर थे कि यह हादसा हो गया। सभी मृतक जालोर के सांचौर इलाके के सेडिया के रहने वाले थे। वे सभी एक ही परिवार से हैं। हादसे की सूचना के बाद दूल्हा और दुल्हन दोनों के घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।ये आठ बाराती मारे गये हादसे में

हादसे में पूनमाराम, प्रकाश, मनीष, प्रिंस, भागीरथराम, मांगीलाल, प्रकाश और एक अन्य की मौत हो गई है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। हादसे का कारण क्या रहा इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। हादसे की सूचना के बाद बारातियों के परिजन गुड़ामालानी पहुंच गये हैं। हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में बीते दिनों कई बड़े हादसे हो चुके हैं। इनमें दर्जनों लोग अपनी जिंदगी गवां चुके हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER