बॉलीवुड / कंगना रनौत हुईं कोरोना पॉजिटिव, कहा- 'अंदाजा नहीं था ये वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है'

Zoom News : May 08, 2021, 11:22 AM
MH: कोरोना वायरस की बढ़ती लहर ने बॉलीवुड के कई सेल‍िब्रिटीज को अपनी चपेट में ले लिया है। अब एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कोरोना की जद में आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जर‍िए अपने कोव‍िड टेस्ट की रिपोर्ट साझा की और बताया कि वे कोरोना पॉज‍िट‍िव हैं। इसी के साथ कंगना ने अपना हालचाल भी शेयर किया है। 

कंगना रनौत ने ध्यान में लीन अपनी फोटो शेयर कर कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर दी है। वे लिखती हैं- 'मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी। हिमाचल जाने की सोच रही थी इसल‍िए आज मैंने टेस्ट करवाया जब पता चला कि मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हूं। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। लोगों, प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें। अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा। आइए इस कोव‍िड-19 का खात्मा करें। ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे बहुत अटेंशन मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव'।  


कोरोना से संक्रमित होने की खबर के बाद कंगना के फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। 

कंगना के इस पोस्ट के बाद लगता है एक्ट्रेस ने जिस बेबाक अंदाज में अपने ख‍िलाफ बोलने वालों का सामना किया है, अब वही रवैया वे कोरोना वायरस के ख‍िलाफ आजमाएंगी। उनके पोस्ट से जाह‍िर है कि एक्ट्रेस वायरस से बिल्कुल नहीं डर रहीं बल्क‍ि उल्टा कोरोना को खत्म करने की बात कही है। 


बंगाल चुनाव बयान के बाद कंगना पर लिया गया एक्शन 

पिछले दिनों कंगना रनौत के ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड होने की खबर ने सनसनी मचा दी थी। पश्च‍िम बंगाल चुनाव के बाद वहां भड़की हिंसा और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आपत्त‍िजनक ट‍िप्पणी करने के बाद कंगना के इस माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट पर ताला जड़ दिया गया। कंगना ने इसपर नाराजगी भी जताई थी। 


कंगना ने ट्व‍िटर सस्पेंशन पर दी ये सफाई 

कंगना ने ANI को ट्व‍िटर सस्पेंशन के संदर्भ में कहा- 'ट्व‍िटर ने ऐसा कर के मेरा ही प्वाइंट साबित किया है कि वे अमर‍िकी हैं और जन्म से ही श्वेत, अश्वेता पर अपना माल‍िकाना हक समझने लगता है। वे आपको बताना चाहते हैं कि हमें क्या सोचना चाह‍िए क्या बोलना चाह‍िए और क्या करना चाह‍िए। मेरे पास बहुत सारे प्लेटफॉर्म्स हैं जहां मैं अपनी आवाज बुलंद कर सकती हूं। मैं सिनेमा के जर‍िए भी अपनी कला को दिखा सकती हूं। मेरा दिल देश के उन लोगों के लिए टूट जाता है जिन्हें सताया गया, अत्याचार हुए, नौकर बना कर रखा और हजारों सालों तक उनपर पाबंद‍ियां लगा कर रखी गई, इस दुख का कोई अंत नहीं है। '।  


ट्व‍िटर प्रवक्ता ने दी थी ये वजह 

वहीं एक ट्व‍िटर प्रवक्ता ने कंगना के साथ की गई कार्रवाई पर कहा था- हम बहुत क्ल‍ियर थे कि किसी भी ऐसे बर्ताव जो ऑफलाइन तौर पर नुकसान पहुंचाने की क्षमता रखता है उस पर सख्त कार्रवाई करेंगे।  ट्व‍िटर के नियमों का लगातार उल्लंघन, खासकर आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति को तोड़ने की वजह से उनके ट्व‍िटर अकाउंट को परमानेंट तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है। हम अपने ट्व‍िटर रूल्स व‍िवेकपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से हर किसी की सेवा में लगाते हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER