महाराष्ट्र / कंगना पर शरद पवार का वार- उनसे जिम्मेदारी से बात करने की उम्मीद नहीं!

AajTak : Sep 10, 2020, 09:48 PM
महाराष्ट्र: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधा है। कंगना को लेकर शरद पवार ने कहा कि आप उस शख्स से जिम्मेदारी के साथ बात करने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। साथ ही शरद पवार ने भीमा कोरेगांव और मराठा आरक्षण पर भी अपनी बात रखी।

दरअसल, कंगना रनौत ने कहा था कि वो जिस बिल्डिंग में रहती हैं उसका ताल्लुक शरद पवार से है। जिसके बाद शरद पवार ने कहा कि मुझे मेरे नाम से बिल्डिंग बनाना अच्छा लगेगा। हालांकि जो यह कह रहा है आप उस शख्स से जिम्मेदारी के साथ बोलने की उम्मीद नहीं कर सकते।

बता दें कि बीएमसी ने 2018 में खार स्थित बिल्डिंग को नोटिस दिया था। यहां पांचवें फ्लोर पर कंगना का आवास है, जिसमें उनके तीन फ्लैट हैं। हालांकि, ये मामला कोर्ट चला गया था। जिसके बाद अदालत ने एक्शन पर स्टे लगा दिया था। हालांकि बीएमसी के जरिए कंगना के दफ्तर पर एक्शन हुआ। इसके बाद बीएमसी ने कंगना जहां रह रही हैं, उस बिल्डिंग पर एक्शन लेने के लिए स्टे हटाने की मांग की है।

भीमा कोरेगांव केस

वहीं भीमा कोरेगांव मामले को लेकर शरद पवार ने कहा कि हर दिन नक्सली के रूप में किसी न किसी को गिरफ्तार किया जा रहा है। हमें नहीं लगता कि यह सही है। हमने मामले की समीक्षा की और विशेषज्ञ से राय लेंगे। एनआईए के माध्यम से मामला उठाने का केंद्र को अधिकार है। राज्य सरकार के पास भी शक्ति है। हम इस पर सोच रहे हैं कि क्या किया जा सकता है।

शरद पवार ने कहा कि हमें लगता है कि मामला सही दिशा में नहीं चल रहा है। सभी को नक्सल मानना बेहद गलत है। अगर आवश्यकता हुई तो हम इसे संसद में उठाएंगे। वहीं मराठा आरक्षण को लेकर शरद पवार ने कहा कि मैंने सीएम उद्धव ठाकरे के साथ मराठा आरक्षण पर चर्चा नहीं की है। राज्य जल्द से जल्द रास्ता निकालना चाहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER