बॉलीवुड / करण जौहर ने पहली नजर में कर दिया था रणवीर सिंह को रिजेक्ट, अनुष्का की भी की थी इंसल्ट

Jansatta : Jun 24, 2020, 02:54 PM
Ranveer Singh: करण जौहर इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर करण के लिए कहा जा रहा है कि वह इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। ऐसे में करण जौहर के ढेरों वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। करण जौहर वीडियोज में किसी दूसरे स्टार्स के साथ किसी की खिल्ली उड़ाते दिख रहे हैं, तो कभी अपने शो कॉफी विद करण में किसी स्टार से दूसरे एक्टर के लिए कॉन्ट्रोवर्शियल सवाल करते दिख रहे हैं।

अब एक औऱ वीडियो सामने आया है जिसमें करण जौहर खुद बताते हैं कि पहली बार जब उन्होंने रणवीर सिंह को देखा था तो उन्हें देखते ही मुंह बना लिया था और उन्हें रिजेक्ट भी कर दिया था। वहीं कऱण जौहर ने अनुष्का शर्मा के लिए भी यही कहा था। करण जौहर ने इस बात को खुद अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के सामने कहा था। रणवीर सिंह करण जौहर की इस बात पर रिएक्ट करते हुए भी देखे गए थे। रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने साथ में दो फिल्मों में बैक टु बैक काम किया था।

पहली फिल्म बैंड बाजा बारात और दूसरी लेडीज वर्सेंस रिक्की बहल। इन दोनों फिल्मों में रणवीर सिंह और अनुष्का की जोड़ी और उनकी कैमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। फिल्म बैंड बाजा बारात में तो इन दोनों की खूब तारीफें हुई थीं। वह रणवीर सिंह की पहली फिल्म थी। ऐसे में करण जौहर उन्हें पहली बारी में देख कर थोड़ा जजमेंटल हो गए थे। करण ने अपने शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में अनुष्का और रणवीर से कहा था- ‘आदित्य़ चोपड़ा ऑडिशन ले रहे थे तो मैंने उनसे कहा था- यार तुम इस लड़की को नहीं ले सकते।’

करण की बात सुन कर अनुष्का ने रिएक्शन दिया और कहा- हां मुझे पता है मुझे बहुत हर्ट हुआ था उसस वक्त। इतने में रणवीर हंसने लगते हैं औऱ कहतें हैं करण करण… फिर करण रणवीर के बारे में बात करने लगते हैं कि- तुम्हारे बारे में भी मैंने कहा था कि तुम इस लड़के को नहीं ले सकते हो।

करण ने कहा- ‘देखो मैं तुमसे झूठ नहीं कहना चाहता, सच कहूंगा..मैंने तुम्हें तीसरे फ्लोर पर देखा था तुम गुलाबी टीशर्ट पहने खड़े थे। वहां कुछ लेडीज थीं जो टीटी खेल रही थीं, तुम भी खेल रहे थे। तो  वहां आदी और यश अंकल भी बैठे हुए थे तो आदी ने कहा ये वो नया लड़का है जो बैंड बाजा बारात में है। मैंने कहा कौन? मैंने देखकर कहा ये है बैंड बाजा बारात में? आदी ने कहा तुम्हें पता नहीं है वो कितना अच्छा एक्टर है, मैंने कहा वो सब मैटर नहीं करता पर ये देखो जरा इसे…। फिर मैंने बैंड बाजा बारात का पोस्टर देखा। मैंने का कि कौन देखना चाहेगा ये फिल्म? तो उन्होंने कहा -पहले प्रोमो देखो। फिर मैंने देखा तो मैंने कहा- कि लड़के में कुछ तो है लेकिन वह पोस्टर में नहीं दिख रहा, इसे चेंज करो। मुझे जरा भी होप नहीं थी। ‘ वीडियो देखने में लगता है कि ये सुनते वक्त रणवीर सिंह को बुरा तो लगा लेकिन उन्होंने जैसे तैसे अपने आप को संभाल लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER