बॉलीवुड / कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने नहीं की है गुपचुप सगाई, ऐक्ट्रेस की टीम ने दी सफाई

Zoom News : Aug 19, 2021, 07:12 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बुधवार को पूरे दिन चर्चा में रहे कि दोनों स्टार्स ने सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर ये खबर तेज रही कि दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ा लिया है, लेकिन अब खबर सामने आई है कि दोनों की सगाई नहीं की है.

पूरे दिन सोशल मीडिया पर उनके रोमांस की चर्चा लोगों के बीच होती रहीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों ने छोटी सी रोका सेरिमनी की और अब वे ऑफिशली इंगेज्‍ड हैं. हालांकि ये खबर केवल अफवाह ही निकली है.

एक्ट्रेस की टीम का बयान

कैटरीना कैफ और विक्की ने अपनी सगाई की खबरों पर किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन ऐक्‍ट्रेस की टीम की ओर से एक बयान सामने आया . स्‍पोक्‍सपर्सन के मुताबिक, कोई रोका सेरिमनी नहीं हुई है और कटरीना जल्‍द ही ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए निकलने वाली हैं.

जहां अफवाहों में कहा गया कि कैटरीना अपने कथित बॉयफ्रेंड विक्की के साथ बांद्रा स्थित अपने आवास पर सगाई कर रही थी, वहीं पिंकविला को विशेष रूप से पता चला कि अभिनेत्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सलमान खान के साथ थी। उनकी रात में रूस के लिए एक उड़ान थी लेकिन कुछ मुद्दों के कारण उन्हें उड़ान रद्द करनी पड़ी और अब, दोनों जल्द ही फिर से रात टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस के लिए उड़ान भरेंगे.

‘शेरशाह’ की स्‍क्रीनिंग पर दिखे थे दोनों ऐक्‍टर्स

आपको बता दें कि हाल ही में दोनों स्टार्स को ‘शेरशाह’ की स्‍क्रीनिंग पर स्‍पॉट किया गया था. हालांकि खास बात ये है कि ये दोनों ही कैमरे से बचते नजर आए. लेकिन फिर भी दोनों को साथ में देखा ही गया था.

विक्की को अक्सर कैटरीना की बिल्डिंग के नीचे देखा जाता है. दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन पर किसी भी तरह की मुहर नहीं लगाई है, लेकिन लगातार कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ही अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में इस वक्त बिजी हैं. विक्की कौशल के पास इस वक्त आदित्य धर की अश्वन्थामा है,  तो वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जा रही हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER