Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma / जानें एक एपिसोड से कितना कमाती हैं 'मिसेज हाथी', एकता कपूर के इस शो में आई थीं नजर

Zoom News : Jul 16, 2020, 09:36 AM
 Ambika Ranjankar, Komal Hathi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो के हर किरदार ने अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली है। इसमें डॉक्टर हाथी की पत्नी कोमल का किरदार अंबिका रंजनकर (Ambika Ranjankar) निभा रही हैं, जिसे फैंस खासा पसन्द करते है। कोमल हाथी के रोल में वो बिल्कुल परफेक्ट लगती हैं। लेकिन क्या आप जानते है अंबिका फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। तो चलिए आपको बताते है अंबिका से जुड़ी खास बातें।


एकता कपूर के इस शो में किया था काम

अंबिका सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव हैं। वो अक्सर सोशल मीडया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर उनके एक शो की है। आपको बता दें कि अंबिका ने एकता कपूर के शो कसम से में काम किया था और ये तस्वीर भी उसी शो की है।

अंबिका रंजनकर की रियल लाइफ

अंबिका रंजनकर के रियल लाइफ पार्टनर का नाम है अरुण रंजनकर, जो एक मशहूर डायरेक्टर और एक्टर हैं। उनके पति ने एक्टिंग और डायरेक्शन में कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं। उनका एक बेटा है, जिसका नाम अथर्व है।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबिका प्रियदर्शन के निर्देशन में 2001 की हिंदी फिल्म ‘ये यार घर ये मेरा घर का’ हिस्सा थीं। उसके बाद 1993 में जी टीवी के फिल्मी चक्कर में और 1994 में SAB TV के ‘हैला कौन है जनाब’ में भी नजर आईं थीं। धारावाहिक, ‘हंसते-खेलते’ में भी नज़र आई थीं। 2004 में उन्होंने हिंदी धारावाहिक ‘हम सब बाराती’ में भी अहम किरदार निभाया था।


'तारक मेहता' की शूटिंग शुरू

सब टीवी पर प्रसारित होनेवाले सीरीयल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आखिरकार शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। शुक्रवार को शो के चीफ डायरेक्‍टर मालव राजदा एक मॉक शूट किया, जिसके बाद कोई दिक्‍कत नहीं होने पर शूटिंग शुरू कर दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER