कोरोना वायरस / क्रिकेट के भगवान भी कोविड-19 से अछूते नहीं रह सके, लोग सावधानी बरतें: तेंदुलकर पर शिवराज

Zoom News : Mar 27, 2021, 04:03 PM
भोपाल: देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आम तो आम आदमी। नामचीन लोग भी इससे बच नहीं पा रहे हैं। खबर है कि पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है लोगों को कोरोना को लेकर आगाह किया है।

सचिन तेंदुलकर के कोरोना संक्रमित होने पर शिवराज ने ट्वीट करके कहा कि जब क्रिकेट के भगवान भी कोरोना से अछूते नहीं रह सकते, तो आप और हम क्या हैं? कृपया मास्क लगाएं, सावधानी रखें, अपने आप को और आपके अपनों को कोविड 19 से बचाएं। सचिन तेंदुलकर जी के शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं!

रोड़ शेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज में खेले थे सचिन

सचिन तेंदुलकर हाल ही में खेले गए रोड़ शेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज में खेले थे। उनकी अगुवाई में इंडियन लिजेंड्स की टीम विजेता बनी थी। यह टूर्नामेंट रायपुर में खेला गया था। सचिन के अलावा वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान और युसुफ पठान जैसे कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इस टूर्नामेंट में खेले थे।

हाल ही में कई बड़े हस्ती कोरोना संक्रमित पाए गए हैं

बता दें देश में बढ़ते मामलों के साथ हाल ही में कई बड़े हस्ती कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पिछले दिनों एक्टर आमिर खान, मिलिंद सोमान, आर माधवन और रणबीर कपूर जैसे लोग संक्रमित पाए गए हैं।  महाराष्ट्र में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को 36 हजार मामले सामने आए। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 62 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। वहीं 291 लोगों की मौत हो गई है। देश में अब तक एक करोड़ 19 लाख से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं और एक लाख 61 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER