बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा की नई फोटोज ने लगाई इंटरनेट पर आग, कुछ ऐसा करती आई नजर, देखें PHOTOS

Zoom News : Feb 11, 2021, 02:01 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने ऐसा ट्रेंड शुरु कर दिया कि अब सितारे जिम और योगा करने रोज अपने घर से निकलने लगे हैं। ये अभिनेत्री जिम हो या फिर योगा...अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। मुंबई में मलाइका ने योगा सेंटर भी खोला है जहां वो लोगों को योगा सिखाती हैं। अब सोशल मीडिया के जरिए भी उन्होंने लोगों को योगासन के बारे में सिखाना शुरु कर दिया है।

मलाइका हर हफ्ते एक योग आसन की तस्वीर पोस्ट करती हैं और बताती हैं कि लोग उसे कैसे कर सकते हैं। इस हफ्ते मलाइका ने Ardha Matsyendrasana के बारे में बताया है। मलाइका ने अपनी जो तस्वीर पोस्ट की है उसे देखकर तो लोग दांतों तले उंगलिया दबा रहे हैं।

ये अभिनेत्री इस आसन और पोस्ट को सोशल मीडिया पर #MalaikasMoveOfTheWeek के साथ पोस्ट करती हैं। मलाइका ने लिखा है, ''Namaste Everyone! अब बारी है कि हम नया पोज करे।' उन्होंने बताया है कि योग का ये आसन करने से शरीर फ्लेक्सिबल हो जाता है और शरीर का निचला हिस्सा मजबूत होता है। इससे पाचन तंत्र भी सही रहता है।

आप भी जानिए कि अगर आप ये आसन करना चाहते हैं तो कैसे करें-

आपको बता दें कि इससे पहले मलाइका ने बताया था कि Anjaneyasana कैसे करें।

आपको बता दें कि ये अभिनेत्री खुद को फिट रखने के लिए सालों से योगा कर रही हैं। अब वो लोगों तक भी इसे पहुंचा रही हैं। मलाइका ने लोगों से ये भी कहा है कि ये आसन करने के बाद लोग अपनी तस्वीरें उन्हें भेजें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER