Special / शख्स ने ट्रैक्टर की मदद से निकाला भैंस का दूध, आनंद महिंद्रा हुए मुरीद, - देखें Video

NDTV : Aug 07, 2020, 07:34 AM
Special: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो मजेदार वीडियो और फनी पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा के ट्विटर पर 80 लाख फॉलोअर्स हैं। वो रोज कोई न कोई मजेदार ट्वीट कर अपने फॉलोअर्स को इंटरटेन करत हैं। इस बार आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्रैक्टर (Tractor) से बने जुगाड़ का वीडियो (Jugaad Video) शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है। शख्स ने ट्रैक्टर की मदद से भैंस का दूध निकाला। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग भी हैरान रह गए हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने ट्रैक्टर में एक पाइप लगा रखा है और वो पाइप एक बंद डिब्बे से फिट है। दूसरे पाइप मशीन से शख्स वैक्यूम के जरिए भैंस से दूध निकाल रहा है। इस वीडियो को देखकर आनंद महिंद्रा भी मुरीद हो गए और वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया। 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ग्रामीण इलाकों में कैसे हमारे टैक्टरों का इस्तेमाल बहुत से कामों में किया जाता है, इसके वीडियो क्लिप लोग मुझे भेजते रहते हैं। लेकिन यह मेरे लिए नया है। क्या आप में से कोई गैर-इंजीनियर बता सकता है कि उन्होंने यहां क्या चालाकी दिखाई है?'

देखें Video:

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को 5 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 11 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट और रि-ट्वीट हो चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER