जरा हटके / कंगारू को शख्स ने मारा पत्थर, फिर जवाब में मुक्कों की बारिश, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 01, 2021, 02:04 PM
विशेष | ऑस्ट्रेलिया (Australia) के साउथ वेस्ट रॉक्स (South West Rocks) की एक घटना में, एक पिता ने क्रिसमस के दिन कंगारू पर हमला करने से अपने बच्चों का बचाव किया। घटना का वीडियो फुटेज इंटरनेट पर सामने आया जहां पिता को अपने बच्चे को बचाने के लिए खुद को नुकसान में डाल दिया। डेली मेल की खबर के मुताबिक, कंगारू शख्स को घूर कर देख रहा था। तभी बच्चे के पिता मिशेल रोबिनसन ने कंगारू को भगाने के लिए पत्थर से मारा, जिसके बाद जानवर पर उनको मुक्का (Man Gets Punched by Kangaroo) जड़ दिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

कंगारू मिशेल की संपत्ति में छेद खोद रहे थे और उनके सामने यार्ड में मौजूद थे और इसीलिए उन्होंने जानवर को जगह से हटाने की कोशिश की। वीडियो में, पिता को कुछ उठाकर जानवर को दूर भगाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। कंगारू ने जैसे ही उनको मुक्का मारा, तो उनका एक हाथ चोटिल हो गया र वह जमीन पर गिर गए। बच्चों को घटना के वीडियो में नहीं देखा जा सकता है।

देखें Video:

घटना के बारे में बात करते हुए, मिशेल के एक पारिवारिक मित्र टीना ग्रेस रोवे ने कहा कि कंगारू काफी बड़ा था। जिस वक्त कंगारू ने हमला किया तो मिशेल एक भुजा टूटी हुई थी। वह जमीन पर गिर गया, लेकिन उनको मुठभेड़ से कोई गंभीर चोट नहीं आई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER