Rajasthan Crime News / अलवर में मॉब लिंचिंग का मामला! JCB लगाकर गाड़ी रोकी, तीन लोगों को पीटा, एक की मौत

Zoom News : Aug 18, 2023, 09:24 PM
Rajasthan Crime News: अलवर में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक वसीम नाम के एक शख्स को भीड़ने पीट-पीटकर मार डाला. बताया जा रहा है कि वसीम अपने दो साथियों के साथ गाड़ी से जा रहा था, तभी उसे अलवर में नारोल गांव के पास कुछ लोगों ने रोक लिया. इन लोगों ने वसीम और उसके साथियों के साथ मारपीट की. इस मारपीट में ये तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए और इन्हें कोटपुतली बीडीएम जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के दौरान वसीम ने दम तोड़ दिया.

इस घटना की जानकारी जैसे ही वसीम और बाकी दो लोगों के परिजनों को लगी वो तुरंत हरसौरा थाना पहुंचे. पुलिस ने घटना के तुरंत बाद घटनास्थल को सील कर दिया और एफएसएल की टीम वहां से साक्ष्य जुटाने में लग गई. वसीम के दादा अब्दुल हई का कहना है कि वसीम पेड़ो की खरीदारी और बिक्री का काम करता था. वसीम ने एक-दो दिन पहले ही रामपुर में पेड़ खरीदे थे और उनकी कटाई करने अपने चाचा और ताऊ के लड़के आसिफ और अजरूद्दीन के साथ रामपुर में पेड़ कटाई करने गए थे.

गाड़ी के आगे जेसीबी लगाकर रोका फिर मारा

उन्होंने आगे बताया कि इसी दौरान कुछ लोगों ने कहा कि वन विभाग की टीम चक्कर लगा रही है आप पेड़ अब मत काटो. इसके बाद ये लोग अपने घर वापस जा रहे थे कि वन विभाग की गाड़ी इनके पीछे लग गई. उन्होंने बताया कि इसी दौरान कुछ लोगों ने नारोला के पास इनकी गाड़ी के आगे जेसीबी लगवाकर इन्हें रुकवा लिया और 7 से 8 लोगों ने लाठी डंडों से इनके साथ मारपीट कर दी. जिसमें तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए.

अब्दुल हुई ने बताया कि वसीम की छाती पर किसी हथियार से वार किया गया. इस घटना की सूचना जैसे ही हरसौरा थाने की पुलिस को मिली तो पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. वसीम की हालत गंभीर थी, इसलिए उसे कोटपुतली रैफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वसीम के परिजनों ने 8 से 10 लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

चश्मदीद आसिफ ने बताई पूरी घटना

इस घटना के चश्मदीद आसिफ ने बताया कि वो लोग अपनी पिकअप गाड़ी से वापस अपने घर लौट रहे थे कि उनके पीछे वन विभाग की जीप लग गई. उस जीप में 7-8 लोग थे. उन्होंने किसी को फोन किया और उसके कुछ देर बाद उनकी पिकअप गाड़ी के आगे जेसीबी लगाकर कुछ लोगों ने उसे रोक लिया. रोकने के बाद उनके साथ मारपीट की गई, जिसमें वो लोग बेहोश हो गए.

इस घटना के बारे में बताते हुए नीमराना के एएसपी जगराम मीणा ने बताया कि हरसौरा थाना प्रभारी को जानकारी मिली थी कि कुछ लोगों के बीच मारपीट हो रही है. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो मारपीट करने वाले वहां से भाग चुके थे. पुलिस को वहां तीन लोग गंभीर हालत में मिले, जिनमें से एक की हालत ज्यादा खराब थी. उसे कोटपूतली रेफर किया गया था और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER