Viral News / मां अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मनाने के लिए गई, अपनी बच्ची को भूल गई छह दिन बाद घर लौटी, हुई मौत

Zoom News : Mar 31, 2021, 12:01 PM
ब्रिटेन में जो हुआ, वो बेहद हैरान कर देने वाला है। कोई अपनी बच्ची को भला ऐसे कैसे भूल सकता है। वो भी मां। ये कोई कहानी नहीं, बल्कि सच्चाई है। 18वें साल में प्रवेश करने पर ये मां अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मनाने के लिए गई। इस दौरान वह अपनी बच्ची को भूल गई। जब छह दिन बाद घर लौटी, तो बच्ची मृत मिली। इस मामले में महिला को कोर्ट द्वारा सजा सुनाई जा सकती है। 

ब्रिटेन में ईस्ट ससेक्स के ब्राइटन का ये पूरा मामला है। ये घटना दिसंबर 2019 की है। यहां की रहने वाली वेर्फी कुदी नामक महिला अपने 18वें साल की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए घर में मासूम बच्ची को छोड़कर चली गई। वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी में इस कदर मशगूल हुई, कि उसे अपनी बेटी के बारे में याद ही नहीं रहा।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वह पूरे छह दिन बाद घर वापस आई। उसने अस्पताल में डॉक्टरों को बताया था कि उसकी बच्ची कुछ रिस्पॉन्स नहीं दे रही थी। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, ससेक्स पुलिस ने कोर्ट में सीसीटीवी फुटेज सौंपे हैं। जिसमें वेर्फी कुदी लंदन, कोवेंट्री और सोलीहुल में पार्टियां करती दिख रही है।

साथ ही ये भी पता चला है कि जब वह 6 दिन बाद अपने घर लौटी, तो 999 पर कॉल किया। उसने बताया कि उसकी बच्ची उठ नहीं  रही। उसके बाद वो बच्ची आसियाह को लेकर रॉयल एलेक्जेंड्रा चिल्ड्रन हॉस्पिटल पहुंची, जहां बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। 

बच्ची की मौत के बाद उसका पोस्टमॉर्टम कराया गया, जिसमें पुष्टि हुई कि बच्ची की मौत उसका सही प्रकार से ध्यान नहीं रखने की वजह से हुई। 4 से 12 दिसंबर तक ये बच्ची घर में अकेले पड़ी रही। उसकी देखभाल नहीं हो सकी, जिसकी वजह से उसकी हालत बिगड़ गई थी। वहीं महिला वेर्फी कुदी ने कोर्ट के आरोपों को स्वीकार कर लिया है और अब कोर्ट उसकी सजा पर फैसला सुनाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER