बॉलीवुड / समुद्र किनारे ग्लैमरस स्टाइल में नजर आयी मौनी रॉय, फैंस हुए दीवाने, देखें PHOTOS

Zoom News : Jan 21, 2021, 10:30 AM
बॉलीवुड: टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन इन दिनों वह अपने स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय का ग्लैमरस स्टाइल और उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है। 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक तीन लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। फोटो में मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में मौनी रॉय कभी कैमरे की तरफ देखते हुए तो कभी बालों में हाथ फेरते हुए पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। इन सभी तस्वीरों में मौनी रॉय का लुक और उनका स्टाइल तारीफ के काबिल है। इन दिनों एक्ट्रेस दुबई पहुंची हुई हैं, लेकिन वहां रहते हुए भी वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी हुई हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया। मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है। एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER